scriptकपिल के शो को अपने लिए लकी मानते हैं आयुष्मान, जानिए क्यों | Ayushmann says The kapil sharma show is lucky for him | Patrika News
TV न्यूज

कपिल के शो को अपने लिए लकी मानते हैं आयुष्मान, जानिए क्यों

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी आगामी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचे।

मुंबईSep 04, 2019 / 04:03 pm

Mahendra Yadav

ayushmann

ayushmann

आयुष्मान खुराना अपनी आगामी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे। जल्द ही यह एपिसोड प्रसारित होगा। उनके साथ को-एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी शो पर पहुंची। आयुष्मान का कहना है कि उनके लिए यह शो लकी है। शो में एक्टर ने कुछ मजेदार घटनाओं को साझा करते हुए कहा,’पिछली बार जब मैं ‘आर्टिकल 15’ के प्रचार के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में आया था, तब मैंने फिल्म ‘अंधाधुन’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। मुझे लगता है कि यह मंच वास्तव में मेरे लिए भाग्यशाली है।’

कपिल के शो को अपने लिए लकी मानते हैं आयुष्मान, जानिए क्यों

वहीं अपनी आगामी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के बारे में उन्होंने बताया कि फिल्म में किसिंग सीन नहीं हैं। बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान लड़की के गेटअप में नजर आएंगे। इस फिल्म से ‘राधे राधे’, ‘दिल का टेलीफोन’, ‘ढगाला लगाली’ जैसे गाने रिलीज हो चुके हैं। ये गाने लोगों के बीच लोकप्रिय भी हो रहे हैं।

कपिल के शो को अपने लिए लकी मानते हैं आयुष्मान, जानिए क्यों

हाल में इसका एक और गाना ‘इक मुलाकात’ रिलीज हुआ। गाने में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा एक दूसरे के संग रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसमें पहली डेट की खुशी को बेहद खूबसूरती से दर्शाया गया है, जिसमें आयुष्मान और नुसरत एक रंगीन बाज़ार की संकरी गली-मोहल्लों से गुजरते हुए, एक-दूसरे के साथ खूबसूरत पलों को बांटते हुए नज़र आ रहे हैं।

Home / Entertainment / TV News / कपिल के शो को अपने लिए लकी मानते हैं आयुष्मान, जानिए क्यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो