पिता बेचता था समोसे, बहन को यूं होना पड़ा शर्मिदा, चौपाटी में दिन-रात गाकर बनीं टॉप सिंगर
Bhup Singh
| Updated: 06 Jun 2019, 02:22:44 PM (IST)
पिता बेचता था समोसे, बहन को यूं होना पड़ा शर्मिदा, चौपाटी में दिन-रात गाकर बनीं टॉप सिंगर
neha kakkar

B'DaySpl: नेहा कक्कड़ की बहन को स्कूल में यूं होना पड़ता था शर्मिंदा, दोस्तों से रहने लगी थीं दूर...

 

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ 6 जून को 30 बसंत पार कर लेंगी। उनका जन्म 1988 को उत्तराखंड के ऋषिकेश में हुआ था। आइए जानते हैं उनके बर्थडे के मौके पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कुछ मीठ्ठे और कुछ कड़वे सच...

 

neha kakkar

नेहा कक्कड़ भले आज बॉलीवुड की टॉप सिंगर हैं, लेकिन कभी उनके पिता के पास उनकी बहन और भाई का पेट भरने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं थे। ये बाद खुद सिंगर नेहा कक्कड़ ने शेयर की थी। नेहा ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बात शेयर करते हुए बताया था कि उनका परिवार पहले इतना गरीब था कि उनकी बहन जिस स्कूल में पढ़ती थीं उसी स्कूल के बाहर उनके पिता समोसे बेचा करते थे। इसके चलते उनकी बहन को उनके दोस्त चिढ़ाते थे और उनके बार-बार शर्मिंदा होना पड़ता था।

 

Neha kakkar

चौपाटी पर दिन-रात गाकर बनीं टॉप सिंगर
नेहा आज बॉलीवुड की कामयाब सिंगर्स में से एक हैं, लेकिन शुरुआत में वह चौपाटी में जागरणों में दिन-रात गाया करती थीं। उन्होंने चार साल की उम्र में सिंगिंग शुरू की थी। बाद में वह रियलिटी शो में गाने से उनका टॉप सिंगर बनने का सफर शुरू हुआ और आज जब वह रियलिटी शो में बच्चों को गाती देखती हैं उनको अपने संघर्ष के पुराने दिन याद आते हैं।

Neha kakkar

हिमांश से ब्रेकअप के बाद खूब रोईं नेहा
सिंगर नेहा कक्कड़ और अभिनेता हिमांश कोहली रिलेशन में थे। लेकिन पिछले दिनों उनका हिमांश से बेक्रअप हो गया जिसके बाद नेहा उनको याद करके खूब रोईं। कई रियलिटी शोज पर वह अपने आंसूं नहीं रोक पाईं। अब वह अपनी निजी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं।

Show More