scriptइस महीने में बंद हो जाएगा ‘नागिन 3’, ये टीवी शो करेगा रिप्लेस | Bad news for Naagin 3 fans The show is likely to go off air in Feb | Patrika News

इस महीने में बंद हो जाएगा ‘नागिन 3’, ये टीवी शो करेगा रिप्लेस

locationमुंबईPublished: Jan 12, 2019 03:17:06 pm

दर्शकों ने नागिन सीरीज को खूब एंजॉय किया है। बहरहाल नागिन 3 को लेकर उदास होने वाली खबर आ रही है क‍ि ये शो जल्‍दी ही बंद होगा और इसकी जगह ये नई सीरीज लेगी….

naagin 3

naagin 3

पिछले कई सालों से छोटे पर्दे पर एकता कपूर की ‘नागिन’ सीरीज खूब धूम मचा रही है। हफ्तों तक टीआरपी की लिस्ट में भी ‘नागिन’ टॉप पर रहा है। पहले कड़ी से लेकर तीसरी कड़ी तक नागिन को खास लोकप्रियता मिली है और दर्शकों ने इस शो को पसंद भी किया है। ऐसे में शो के बंद होने की खबरों से करोड़ों लोगों को गहरा सदमा लग सकता है।

 

Naagin 3

फरवरी में बंद हो सकता है ‘नागिन 3’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘नागिन 3’ इस साल फरवरी में बंद हो सकता है। द‍िलचस्‍प बात ये है क‍ि ‘नागिन 3’ को एक सुपरनेचुरल कॉन्‍सेप्‍ट वाला शो ही रिप्‍लेस करेगा। मुमकिन है क‍ि ये शो एकता कपूर का ‘कवच 2’ हो। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘नागिन 3’ इसी फरवरी में ऑफ एयर हो जाएगा। सुरभ‍ि ज्‍योति और अनीता हसनंदानी के शो का रिप्‍लेसमेंट भी लगभग तय ही है। ये शो एकता कपूर का ही ‘कवच 2’ होगा जिसके लिए इन द‍िनों ऑड‍िशंस चल रहे हैं।

 

Naagin 3

वहीं बात करें ‘नागिन 3’ के लेटेस्ट अपडेट की तो कहा जा रहा है कि माहिर यानी पर्ल वी पुरी की तीसरी बार शादी दिखाई जाएगी। वहीं शो में कुछ नए चेहरों के शामिल होने की खबरें भी सामने आ रही हैं। ये सब देखकर तो ऐसा ही लगता है कि ‘नागिन 3’ के जोरदार क्लाईमैक्स की तैयारी हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो