scriptBalika Vadhu 2 11th March 2022 Written Update: Anandi Learns Shocking | Balika Vadhu 2 11th March 2022 Written Update: क्या आनंदी अब आनंद से तोड़ देगी रिश्ता जब आनंद की सच्चाई आएगी उसके सामने? | Patrika News

Balika Vadhu 2 11th March 2022 Written Update: क्या आनंदी अब आनंद से तोड़ देगी रिश्ता जब आनंद की सच्चाई आएगी उसके सामने?

Balika Vadhu 2 11th March 2022 Spoiler Alert: आज के एपिसोड में आज हम देखेंगे आनंद और आनंदी एक पार्टी में मिलते हैं। पार्टी में आनंद अपनी मां के साथ एंट्री करता है।

Published: March 11, 2022 10:58:32 am

आज के एपिसोड के प्रोमों में हमने देखा की आनंदी एक ऐसी बात को जान कर शॉक हो जाएगी जो आनंद से जुड़ी है। आनंद और अपनी मां के साथ पार्टी में आता है, और फिर आनंदी से मिलता है। आनंद आनंदी से प्रॉमिस हारने के बदले एक विश को पूरा करने की मांग करता है।
क्या आनंदी अब आनंद से तोड़ देगी रिश्ता जब आनंद की सच्चाई आएगी उसके सामने?
क्या आनंदी अब आनंद से तोड़ देगी रिश्ता जब आनंद की सच्चाई आएगी उसके सामने?
आनंदी कहती है बताओ तुम्हारी विश क्या है, जिसके बाद आनंद कहता है की तुम पहले प्रॉमिस करो की तुम मेरी विश पूरी करोगे। आनंदी कहती है हां जरूर करुंगी, बताओ क्या विश है तुम्हारी। आनंद कहता है मुझे किस चाहिए। आनंदी शर्मा जाती है तभी मिस्टर मखीजा वहां आ जाते हैं, और आनंद से बात करने लगते हैं। आनंदी वहां से चली जाती है।
मिस्टर मखीजा आनंद से उसके प्लानस के बारे में बात करते हैं और फिर वो आनंदी के बिजनेस के बारे में भी पूछते हैं। मिस्टर मखीजा आनंद से कहते हैं की तुम्हारे और आनंदी के बीच क्या चल रहा है। तुमने आनंदी के बिजनेस में सारे पैसे लगा दिए। आनंदी मिस्टर मखीजा और आनंद के बीच हो रही बात को सुन लेती है और शॉक हो जाती है।
तभी आनंद देखता है की आनंदी ने उनकी सारी बाते सुन ली है। मिस्टर मखीज चले जाते हैं, तब आनंद आनंदी के पास आता है, आनंदी रोते हुए कहती है कि तुमने मुझसे इतनी बड़ी बात छुपाई। मैं तुम्हारे सामने अपनी सक्सेस फ्लॉन्ट करती रही और तुमने एक बार भी नहीं बोला। आनंद कहता है ऐसा नहीं है, आनंदी कहती है मैं हमेंशा सोचती रही की मैं इस मुकाम पर अपनी महनत से पहुंची हुं, मगर सच कुछ और था।
फिर आनंदी वहां से चली जाने लगती है, तो पिछे पिछे आनंद भी आ जाता है। वो आनंदी को मनाने की कोशिश करता है मगर आनंदी नहीं सुनती और अपने आपको एक कमरे में बंद कर लेती है। आनंद कहता है मेरी बात सुन लो, आनंदी कहती है अब कहने और सुनने के लिए क्या रह गया है।

यह भी पढ़ें

अमृता सिंह को लेकर लोगों ने सैफ अली खान की बहन को सुनाई खरी खोटी, कर दी ऐसी हरकत

इस ऐपिसोड को देखने के बाद ऐसा लगता है, आनंदी आनंद से बहुत नाराज हो गई है। आगे देखना ये है कि क्या आनंद फिर से आनंदी को मना पाएगा, या फिर दोनों के बीच दरार आ जाएगी। अब तो यह आगे के ऐपिसोड में ही देखने के बाद पता चलेगा।

यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा पर लगाया बड़ा इल्जाम, कॉमेडियन को बताया 'बेवफा'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

श्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिटRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चमनी लान्ड्रिंग मामले में फारूक अब्दुल्ला को ED ने भेजा समन, 31 मई को दिल्ली में होगी पूछताछUP Vidhansabha: मुख्यमंत्री Yogi बोले- ... 'हाथ जोड़कर बस्ती को लूटने वाले, सभा में सुधारों की बात करते हैं'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.