scriptबालिका वधू की नन्ही सी आनंदी हुई बड़ी, ग्लैमरस अंदाज में उड़ाए फैंस के होश | Balika Vadhu Show Fame Avika Gor Shared Her Latest Galmours Photos | Patrika News

बालिका वधू की नन्ही सी आनंदी हुई बड़ी, ग्लैमरस अंदाज में उड़ाए फैंस के होश

Published: Apr 17, 2020 03:03:56 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बालिका वधू ( Balika Vadhu ) की टीवी पर हुई फिर से वापसी
अविका गौर ( Avika Gor ) को फिर से दर्शक कर रहे हैं याद
छोटी आनंदी ने बदला अपना अवतार

बड़ी हुई बालिका वधू की आनंदी

बड़ी हुई बालिका वधू की आनंदी

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के चलते देशभर में 3 मई तक का लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन की वजह से फिल्मों से लेकर तमाम टीवी सीरियल की शूटिंग को रोक दिया गया है। ऐसे में दूरदर्शन ने जहां 90 के दशक के सभी धारावाहिक को री-टेलिकास्ट किया है। वहीं बाकी और चैनल भी पुराने धारावाहिक दिखने शुरू कर दिए हैं। इसी बीच टीवी पर बलिका वधू सीरियल को भी री-टेलिकास्ट किया जा रहा है। शो के वापस आने एक फिर फैंस को नन्ही आनंदी की याद आने लगी है। आज भी टीवी भी आनंदी को देख दर्शक उनपर खूब प्यार लूटा रहे हैं। लेकिन इतने सालों बाद बालिका वधू की आनंदी यानी कि अविका गौर अब पूरी तरह से बदल चुकी हैं। चलिए आपको दिखाते हैं अनांदी यानी की अविका की लेस्टेस्ट तस्वीरें।

View this post on Instagram

@colorstv ❤️ #BalikaVadhu

A post shared by Avika (@avikagor) on

बालिका वधू शो 2011 में शुरू हुआ था। इस वक्त अविका मात्र 11 साल की थी। अविका एक गुजराती फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। शो बालिका वधू के 2000 से ज्यादा एपिसोड है। अविका ने बीच में ही शो को छोड़ दिया था। जिसके बाद शो में ‘तोरल रासपुत्रा’ ( Toral Rasputra) ने उनकी जगह ली थी। लेकिन आज अविका को देख उनके फैंस उन्हें पहचान ही नहीं पाते हैं।

 

टीवी शो ही नहीं बल्कि अभिनेता शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) संग भी अविक बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘पाठशाला’ ( Pathshala ) में काम कर चुकी हैं। लेकिन सबसे ज्यादा फेम उन्हें शो ‘बालिका वधू’ से ही मिला था। अविका तेलुगू फिल्म में भी अपना डेब्यू कर चुकी हैं। उन्होंने कई सारी साउथ की फिल्मों में देखा जा चुका है।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो