script

BARC TRP: लगातार पांचवे हफ्ते ‘नागिन 3’ टॉप पर बरकरार, वहीं ‘कुंडली भाग्य’ की लुढ़की रैकिंग

Published: Jul 14, 2018 05:19:45 pm

Submitted by:

Amit Singh

जहां रिएलिटी शो डांस दीवाने दूसरे नंबर पर आ गया वहीं कुल्फी कुमार बाजेवाला छटे नंबर पर आ गया है।

barc report

barc report

एंटरटेनमेंट जगत में टीवी सीरियल्स की काफी पैठ है। देश में घर-घर तक टीवी शोज की पहुंच है। हर हफ्ते पॉपुलैरिटी के तर्ज पर इन टीवी सीरियल्स को रैटिंग दी जाती है। इस बार भी बार्क की २६वें हफ्ते की रिपोर्ट आई जिसके अनुसार टीवी सीरियल्स को रैटिंग मिली। इस हफ्ते कई सीरियल्स आगे-पीछे हुए। जहां रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ दूसरे नंबर पर आ गया वहीं ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ छठें नंबर पर है। साथ ही ‘तारक मेहत का उल्टा चश्मा’ आठवें नंबर पर आ गई है।

राजकुमार हिरानी का खुलासा, लोगों ने संजू नहीं बनाने की सलाह दी थी

 

BARC TRP

बता दें, छोटे पर्दे पर इन दिनों टीवी सीरियल नागिन 3 का जलवा कायम है। नागिन ने BARC रेटिंग में जगह बनाते हुए टॉप 10 में पहला स्थान हासिल किया है। इससे पहले लंबे वक्त से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने टॉप 5 में जगह बनाई है।

1- नागिन 3- टीवी शो नागिन 3 लगातार पांचवी बार BARC रेटिंग में पहले स्थान पर बरकरार पर कायम है। सीरियल में लगातार हो रहे ट्विस्ट की वजह से दर्शक इस शो से बंधे हुए हैं।

2- डांस दीवाने- इस डांस रिएलिटी शो ने कुंडली भाग्य से उसका दूसरा स्थान छीन लिया है। कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो ने बाकी टीवी सीरियल्स को कड़ी टक्कर दी है।

3- कुंडली भाग्य- नंबर 1 की कुर्सी गवां कर नागिन 3 से पिछड़ने के बाद अब शो को डांस दीवाने ने भी एक स्थान पीछे ढकेल दिया है।

4- ये रिश्ता क्या कहलाता है- इस टीवी सीरियल ने एक बार फिर से वापसी करते हुए टॉप पांच में जगह बना ली है।

5- इश्क सुभान अल्लाह-कुछ समय पहले इस शो की चमक बीच में फीकी पड़ गई थी। मगर हाल ही में जिस तरह से कबीर और जारा के रिश्ते ने करवट ली है और दोनों के बीच जो ड्रामा चल रहा है उससे लोगों के बीच उत्साह बढ़ा है।

6- कुल्फी कुमार बाजेवाला- कुल्फी का जादू धीरे-धीरे दर्शकों पर से उतरता नजर आ रहा है। शो इस हफ्ते टॉप 5 से बाहर हो गया है।

7- कुमकुम भाग्य- शायद दर्शकों को जी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस टीवी सीरियल में कुछ रोचक ट्विस्ट या ड्रामा नहीं मिल रहा है। इसलिए शो की रेटिंग में गिरावट दर्ज की गई है।

8- तारक मेहता का उलटा चश्मा- सब चैनल पर प्रसारित होने वाला ये टीवी सीरियल काफी लोकप्रिय है। इस हफ्ते शो ने बार्क रेटिंग में टॉप 10 में जगह बनाई है.

9- शक्ति-अस्तित्व के एहसास की- पिछली दफा छठां स्थान हासिल करने वाले इस शो में इस बार भारी गिरावट देखने को मिली है।

10- कयामत की रात- कुछ समय शुरू हुए इस शो ने 7वां स्थान हासिल किया था। इसके बाद इस बार शो के व्यूज में गिरावट दर्ज की गई है और ये शो 7वें स्थान से खिसक कर 10वें स्थान पर आ गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो