script‘द कपिल शर्मा शो’ पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, सलमान खान लगा सकते हैं कपिल की क्लास | barc report the kapil sharma show 7th position salman khan | Patrika News

‘द कपिल शर्मा शो’ पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, सलमान खान लगा सकते हैं कपिल की क्लास

locationमुंबईPublished: Mar 24, 2019 01:13:03 pm

Submitted by:

Amit Singh

साल के शुरु होते ही Kapil के सितारे बुलंदियों पर थे। वजह था सलमान खान के प्रोडेक्शन के साथ के बाद उनके ‘द कपिल शर्मा शो'(The Kapil Sharma Show) का टीआरपी लिस्ट पर टॉप पर काबिज हो जाना।

kapil sharma

kapil sharma

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस साल की शुरुआत जबरदस्त अंदाज में की थी। साल के शुरु होते ही कॉमेडियन के सितारे बुलंदियों पर थे। वजह था सलमान खान के प्रोडेक्शन के साथ के बाद उनके ‘द कपिल शर्मा शो'(The Kapil Sharma Show) का टीआरपी लिस्ट में टॉप पर काबिज होना। दर्शकों को कपिल की वापसी काफी पंसद आ रही थी। शो में आ रहे एक के बाद एक मेहमानों ने कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाया। लेकिन पुलवामा अटैक के बाद सिद्धू के दिए बयान से काफी हंगामा खड़ा हो गया और सिद्धू को शो से जाना पड़ा। तभी से मानों शो के दिन खराब चल रहे हैं।

barc-report-the-kapil-sharma-show-7th-position-salman-khan

ऐसा लग रहा है कि दर्शकों को शो में सिद्धू की गैर मौजूदगी पंसद नहीं आ रही है। शो लगातार टीआरपी लिस्ट में नीचे खिसकता जा रहा है। हाल में सामने आई टीआरपी लिस्ट में शो को 7वां स्थान प्राप्त हुआ। वहीं जाते-जाते रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ ने पहले स्थान पर कब्जा जमाया।

barc-report-the-kapil-sharma-show-7th-position-salman-khan

देखिए पूरी लिस्ट-

 

1.खतरों के खिलाड़ी


2.नागिन-3


3.कुंडली भाग्य-कुल्फी कुमार बाजेवाला


4.कसौटी जिंदगी की


5.कुमकुम- ये रिश्ता क्या कहलाता है


6.तुझसे है राब्ता-सुपर डांसर 3


7.कपिल शर्मा शो


8.तारक मेहता का उल्टा चश्मा


9.गुड्डन तुमझे ना हो पाएगा


10.दिव्य- दृष्टि

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो