Bigg Boss 11: आकाश के साथ कैमरे में गंदी हरकत करते हुए पकड़ी गईं अर्शी खान

By: भूप सिंह
| Updated: 03 Nov 2017, 01:30 PM IST
Bigg Boss 11: आकाश के साथ कैमरे में गंदी हरकत करते हुए पकड़ी गईं अर्शी खान
Arshi_Khan

बिग बॉस 11: आकाश के साथ कैमरे में गंदी हरकत करते हुए पकड़ी गईं अर्शी खान...

बिग बॉस सीजन 11 को शुरू हुए एक महीना से ऊपर हो गया हैं। इस सीजन में घर के अंदर अर्शी खान सबसे ज्यादा एंटरटेन कर रही हैं। वह पहले हितेन तेजवानी से नजदीकियां बढ़ाती नजर आई तो अब आकाश डडलानी के साथ देखी जा रही हैं। हर कोई अर्शी के फैनी कमेंट्स को लेकर हैरान है। वह हर समय कोई ना कोई ऐसा कमेंट मार ही देती है कि वह मीडिया की सुर्खियां बन जाता है। पहले अर्शी और सपना की लड़ाई सुर्खियों में आई फिर उनकी निजी जीवन से जुड़े सेक्स रैकेट का खुलासा खूब मीडिया की सुर्खियों बना रहा है और अब अर्शी आकाश डडलानी के साथ कैमरे में गंदी हरकत करते हुए पकड़ी गई जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Click here to watch the video

दअरसल, हुआ यूं कि आकाश डडलानी अन्य कंटेस्टेंट्स विकास गुप्ता, हितेन तेजवानी और पुनीश के साथ डाइनिंग टेबल के पास कुर्सी पर बैठा था। उसी समय अर्शी खान मन ही मन कुछ गुनगुनाते हुए आकाश के पास आती है पीछे से उनका किस लेती है, लेकिन आकाश हितेन के साथ बातों में इतने मशगुल थे कि उन्होंने अर्शी की इस हरकत को सीरियस नहीं लिया। लेकिन अर्शी कहा मानने वाली थी उसने आकाश के चेयर में बगल में खड़े उनके उनकी लेफ्ट थाई को छूती तो आकाश कहते है कि थाई को मत छूओ लेकिन जब अर्शी नहीं मानी तो आकाश ने बिग बॉस से उनकी शिकायत करते हुए कहा कि बिग बॉस ये क्या है ये क्यूं बार-बार हाथ लगा रही हैं मुझे। लेकिन अर्शी आकाश की बात को मजाक में रही थी और खिलखिलाते हुए उनकी मजाक बना रही थी। इसके बाद आकाश डडलानी उठकर कैमरे के सामने आते हैं और बिग बॉस से शिकायत करते हैं कि ये मुझे बार-बार क्यूं हाथ लगा रही है मुझे इसके टच करने की जरूरत नहीं है। आकाश ने कहा कि अर्शी मेरे साथ छेड़छाड़ रही है। पर हद तो जब हो गई जब अर्शी आकाश के पीछे पीछे कैमरे के सामने आई और उनके प्राइवेट पार्ट को छूती नजर आईं। इसके बाद आकाश कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि हाथ ना लगाना मुझे। अर्शी की इस गंदी हरकत के बाद जरूर आवाम का दिल टूट सकता है।

जी हां! हमें भी इस वीडियो को देखकर थोड़ी शर्म जरूर आई हैं लेकिन अर्शी के लिए यह एक आम पब्लिसिटी स्टंट है। इस हफ्ते अर्शी और आकाश के बीच काफी दूरियां नजर आई। इस बार कुशन बाजार टास्क में वो अर्शी के साथ नहीं बल्कि शिल्पा शिंदे के साथ खड़े नजर आए। इतना ही नहीं शिल्पा के कारण उन्होंने टास्क में जीते सारे पैसे भी घरवालों में बांट दिए। तो वही अर्शी आकाश से इसलिए भी नाराज थी क्योंकि उन्होंने शिल्पा को कहा की वो उन्हें बस टास्क के लिए उनका यूज कर रहे है। वैसे, अर्शी और आकाश की दोस्ती की हम दांत देंते है। इतना सब हो जाने के बाद भी अर्शी और आकाश के साथ घर में बैठे नजर आए है। वैसे, अर्शी इस बार विकास और मेहजबी सिद्दीकी के साथ कालकोठारी की सजा कांट रही है।

Bigg Boss