Bigg Boss 11 : अर्शी खान ने लव त्यागी पर लगाया ऐसा घिनौना आरोप

By: भूप सिंह
| Published: 10 Nov 2017, 04:59 PM IST
Bigg Boss 11 : अर्शी खान ने लव त्यागी पर लगाया ऐसा घिनौना आरोप
Arshi_Khan

बिग बॉस 11 : अर्शी खान ने लव त्यागी पर लगाया ऐसा घिनौना आरोप, जानकर होश उड़ जाएंगे आपके....

बिग बॉस सीजन 11 में पहले ही दिन से अर्शी खान सुर्खियों में बनी हुई हैं। नबर वन ड्रामेबाज अर्शी अपने बोलचाल के ढंग से हर कंटेस्टेंट पर रोब जमाती नजर आ रही हैं। वो किसी भी कंटेस्टेंट की बात नहीं सुनती और झटाक से हर किसी पर कमेंट कस दे रही हैं। पहले हितेन तेजवानी के साथ नजदीकियों को लेकर सुर्खियों में रही और अब उन्होंने लव त्यागी पर ऐसा घिनौना आरोप लगाया कि उनका ये बयान झट से मीडिया की सुर्खियां बन गया। भड़कीले कपड़े पहनने वाली खान ने बिग बॉस 11 के 39वें दिन ऐसी कपड़े पहने कि कंटेस्टेंट्स के बीच बातचीत का मुद्दा बन गया। दरअसल, हुआ यूं कि लव त्यागी, हिना खान और प्रियांक शर्मा एक बेड पर बैठे-बैठे बातचीत कर रहे थे, इसी दौरान अर्शी खान अपनी रजाई लेेकर विकास गुप्ता की टीम की और जा रही थीं तो लव ने उनकी तरफ मुस्कराते हुए देखा और हंस पड़ा। वहां अर्शी ने किसी को कुछ नहीं कहा, लेकिन जाकर विकास गुप्ता को शिकायत की वो मेरे क्लीवेज की और घूर रहा था। तो विकास गुप्ता ने अर्शी से कहा कि शालिनता से आप एक बार लव से ये बात पूछ लो तो वो क्या कहते हैं इसके बाद हम सोचते ही कि उनके खिलाफ क्या एक्शन लेना है।

विकास के कहने पर अर्शी वहां से लव के पास जाती है और कहती हैं कि आपको बाहर कोई बुला रहा है तो लव तुरंत उठकर बाहर आते है तो अर्शी कहती हैं कि मैंने बात करने के लिए आपको बुलाया है। तो लव कहते है कि बोलो क्या बात है। अर्शी बड़ी ही शालिनता से लव को कहती है कि आप मेरे क्लीवेज की तरफ क्यों घूर रहे थे तो लव हंसते हुए जवाब देते हैं मैंने आपने क्लीवेज की तरफ क्यों घूरूंगा। अर्शी ये सवाल लव से दो—तीन बार करती है, लेकिन लव हर बार इससे इनकार कर देते हैं और वहां से उठकर चले जाते हैं। इसके बाद जब लव और अर्शी दोबारा टकराते हैं तो अर्शी कहती हैं कि देख न मुझे देख। तू देख रहा था न। अब देख। अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या लव वाकय में घूर रहे थे या फिर अर्शी ने ये पूरा ड्रामा फूटेज पाने के लिए किया है?

इसके बाद विकास कालकोठरी में बंद हिना, हितेन और बेनाफ्शा के पास बैठे होते हैं तो वहां वे लव के साथ उलझ जाते हैं। विकास वहां से बेआबरू होकर लौटते हैं तो अर्शी और बाकी लोग उन्हें ‘बीच का बिच्छू’ और ‘नारद मुनि’ कहकर बुलाते हैं। इसके बाद विकास अर्शी को कहते हैं कि वे आज की रात लव को सोने नहीं देंगी। इसके बाद आकाश और अर्शी खान लव के पीछे लग जाते हैं और उसे बाउंसर और हिना खान का डॉगी कहकर बुलाते हैं। यही नहीं वे कहते हैं कि मम्मी गई कालकोठरी में अब इनका क्या होगा।

Bigg Boss
Show More