scriptBigg Boss 11 : वीकेंड का वार एपिसोड में इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होगा घर से बेघर! | BB11 elimination: Bandagi Kalra should be out this week say fans | Patrika News

Bigg Boss 11 : वीकेंड का वार एपिसोड में इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होगा घर से बेघर!

Published: Dec 02, 2017 03:06:26 pm

बिग बॉस 11 : वीकेंड का वार एपिसोड में इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होंगी घर से बेघर!…

Bandgi_Kalra

Bandgi_Kalra

कलर्स टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 11 में आज वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सबकी क्लास लेने आ रहे हैं सलमान खान। इस दौरान ही सलमान खान इस हफ्ते बाहर होने वाले कंटेस्टेंट के नाम की घोषणा करेंगे। इससे पहले भी आधा दर्जन से ज्यादा कंटेस्टेंट्स घर से बाहर हो चुके हैं और इस हफ्ते भी किसी ना किसी एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर जाना है। इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुए हैं बंदगी कालरा, पुनीश और लव त्यागी। लेकिन इस हफ्ते सबसे चौंकाने वाला कंटेस्टेंट घर से बाहर हो सकता है। अब आप दिमाग दौड़ा रहे होंगे आखिरकार कौन होगा इस हफ्ते घर बाहर?

बता दें कि सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड में जनता का फैसला सुनाते हुए घर से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट का नाम बताते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हुए बंदगी, पुनीश और लव त्यागी में बंदगी को सबसे कम वोट मिले हैं। इससे साफ जाहिर है कि बंदगी घर से बाहर जाएंगी। इससे पिछले हफ्ते सपना चौधरी बाहर हुईं थी जो घर में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट मानी जा रही थीं।

सपना चौधरी के बाहर जाने पर सलमान खान ने घरवालों को फटकार लगाते हुए कहा था कि ‘आप लोगों की चालाकी की वजह से फिनाले में पहुंचने वाली कंटेस्टेंट घर से बाहर हो गई।’ बता दें कि एक पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, कराए गए एक पोल में 46 फीसदी लोग चाहते हैं कि बंदगी कालरा को घर से बाहर हो जाना चाहिए। अगर जनता की वोटिंग में भी यही ट्रेंड देखने को मिलता है तो जाहिर सी बात है कि बंदगी कालरा का बिग बॉस में सफर आज खत्म हो सकता है।

वैसे हाल बिग बॉस के ट्व्टिर पर वीडियो ट्वीट किया था जिसमें बंदगी कालरा पुनीश से ब्रेकअप की बात कह रही हैं। जिससे साफ जाहिर होता है कि कहीं ना कहीं उन्हें भी डर है कि वह घर से बाहर हो सकती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो