#BB11 : हिना खान पर सपने में टूटा दुखों का पहाड़, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, देखें वीडियो

By: भूप सिंह
| Published: 10 Nov 2017, 03:49 PM IST

बिग बॉस 11 : हिना खान पर सपने में टूटा दुखों का पहाड़, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, देखें वीडियो....

बिग बॉस सीजन 11 में 37वें दिन बिग बॉस ने घरवालों को एक लग्जरी टास्क दिया था जिसके तहत उनकों वीनिंग प्राइज मनी को बचाना था। घरवाले इस टॉस्क के दौरान बिग बॉस की शर्त पर खरा नहीं उत सके जिसके चलते टास्क रद्द होने के साथ-साथ प्राइज मनी भी जीरो हो गई। घरवाले वीनिंग प्राइज मनी जीरो होने के लिए हिना खान को जिम्मेवार ठहरा रहे हैं। इस बात को लेकर घरवाले एक-दूसरे से झगड़े पर उतारू हैं। बिग बॉस के ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान को प्राइज मनी जीरो होने का सबसे गहरा सदमा लगा है और इस गम में उनका रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। बिग बॉस द्वारा प्राइज मनी जीरो होने की घोषणा करने के बाद हिना अकेले में फूट-फूटकर रोईं।

लेकिन अब हिना खान के साथ जो वाकया हुआ उसे जानकर उनके फैंस शॉक्ड रह जाएंगे। दरअसल, वीनिंग प्राइज मनी जीरो होने के बाद हिना डिप्रेशन में आ गई हैं और अक्सर डिप्रेशन में हर वक्ति को नींद में बुरे—बुरे सपने आने लगते हैं। ऐसा ही हिना खान के साथ हुआ। बिग बॉस के एक वीडियो देखने के साफ हो रहा है कि हिना को रात में नींद के दौरान अपने पैरेंट्स को लेकर ऐसा बुरा सपना आया। अगले दिन सुबह वह इस बुरे सपने को याद कर फूट-फूटकर रोती नजर आईं।

इस दौरान वह ग्राउंड एरिया में अकेली ही बैठी दिख रही हैं। वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि हिना खान भगवान से प्रार्थना कर रही हैं कि उनके पैरेंट्स का ख्याल रखे। उनके और किसी के पैरेंट्स को कुछ भी ना हो। साथ ही कह रही हैं कि मुझे हो जाए जो भी होना है उनको कुछ भी नहीं होना चाहिए। साथ ही हिना अपने आपको दिलासा दे रही हैं कि हिना जस्ट ए बड ड्रीम। ये एक नेगेटीविटी है और कुछ नहीं। मैं सोचती हूं ऐसा कुछ नहीं होगा। इसके बाद सब्यसाची सतपथी अपनी चाय के साथ हिना के पास आते हैं और उनका ढ़ाढस बंधाते है कि ये केवल एक सपना ही था। सब्यसाची हिना को चाय के लिए पूछते हैं तो पहले तो वो मना कर देती हैं लेकिन बाद में चाय देने के लिए कहती हैं।

Bigg Boss