#BB11 : बेनाफ्शा के सामने प्रियांक को चूमने लगी हिना खान, देखें वीडियो

By: भूप सिंह
| Updated: 10 Nov 2017, 02:56 PM IST
#BB11 : बेनाफ्शा के सामने प्रियांक को चूमने लगी हिना खान, देखें वीडियो
Hina_Khan

बिग बॉस 11 : बेनाफ्शा के सामने प्रियांक को चूमने लगी हिना खान, देखें वीडियो...

बिग बॉस सीजन 11 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा वैसे-वैसे नई-नई प्रेमी जोड़ियां बनती जा रही हैं। अब तक पुनीश शर्मा और बदंगी कालरा को ही इंटीमेट होते देखा गया था, लेकिन शो के 38वें दिन प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा भी एक-दूसरे के प्यार में खोए दिखाए दिए। फ्रेंडशिप की बातें करते हुए पहले तो बेनाफ्शा ने प्रियांक को किस किया और उसके बाद दोनों घर के ग्राउंड एरिया में घूमने निकले। इससे साफ जाहिर है कि बेनाफ्शा अब प्रियांक शर्मा से नजदीकियां बढ़ा रही हैं। बात करें बंदगी और पुनीश की तो वो पहले रात को ही एक-दूसरे के बिस्तर में नजर आते थे, लेकिन अब तो वो दोनों सारे हदें पार करते हुए दिन के उजाले में भी एक ही रजाई में दिखाई दे रहे हैं।

दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस कदर खोए हुए है कि एक मिनट भी अलग नहीं रहना चाहते। ये माजरा लग्जरी बजट टास्क के दौरान भी देखने को मिला था। जब बंदगी रॉकेट से उतर कर आराम करने आई तो पुनीश उनके साथ इंटीमेट होने लगे और उनके कहने पर भी वो घरवालों पर नजर रखने की बजाय उनके साथ रोमांस करते रहे। कैप्टन पुनीश के घरवालों पर नजर नहीं रखने की वजह से ही वे रॉकेट से उतरे और प्राइज मनी जीरो हुई। यानी कि कैप्टन पुनीश ने अपनी जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी ने नहीं निभाई।

लेकिन अब बिग बॉस के घर में जो देखने को मिला है उसे देखकर हर कोई शॉक्ड रह जाएगा। दरअसल, हुआ यूं कि हिना खान और प्रियांक शर्मा एक बेड पर एक रजाई में थे और बेनाफ्शा उनके बेड पर बैठी हुई थी। इस दौरान तीनों के बीच कुछ सीक्रेट बातें चल रही थी। इसी बीच हिना खान इतनी एक्साइटेड हुईं कि बेन के सामने ही प्रियांक को एक—के बाद एक किस करने लगी। हो सकता है हिना ऐसा फुटेज पाने के लिए कर रही हो। वैसे भी सभी घरवालें हिना को खान को ड्रामेबाज ही मानते हैं। लेकिन उनके फैंस उनकी इस हरकत से खफा हो सकते हैं, क्योंकि ये सब नेशनल टीवी पर दिखाया जा रहा है।

हिना लग्जरी टॉस्क के रद्द होने और प्राइज मनी जीरो होने के बाद अपने आपको कौसती हुईं दिखाई दे रही है। यहां तक इसके बाद वो फूट-फूटकर रोईं भी। रोते हुए वो ये भी कहती नजर आई कि अगर किसी को मेरे साथ रहना पसंद है तो बाकी घरवालें को इस बात से चिड़ क्यों है।

Bigg Boss