scriptबिग बॉस 11 : रात के अंधेरे में पुनीश आैर बंदगी ने सारी हदें पारी की, पढ़े पूरी खबर | BB11 : Puneesh and Bandagi Kalra caught in washroom at late night | Patrika News

बिग बॉस 11 : रात के अंधेरे में पुनीश आैर बंदगी ने सारी हदें पारी की, पढ़े पूरी खबर

Published: Nov 15, 2017 06:48:16 pm

बिग बॉस 11 : रात के अंधेरे में पुनीश आैर बंदगी ने सारी हदें पारी की, पढ़े पूरी खबर…

Bandagi_Kalara

Bandagi_Kalara

बिग बॉस सीजन 11 में घर के अंदर और बाहर सिर्फ और सिर्फ पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के रोमांस की चर्चा हो रही है। बता दें कि दोनों ने घर के अंदर कॉमनर के तौर पर एंट्री की थी लेकिन सेलिब्रेटीज से ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। अक्सर दोनों रात के अंधेरे में एक ही रचाई में लिपटे हुए दिखाई दे रहे हैं। इनका रोमांस इतना परवान चढ़ चुका है कि बात सिर्फ किस तक ही नहीं बल्कि लिप लॉक करते हुए भी स्पॉट किया जा चुका है। सिर्फ एक दिन पहले ही पुनीश और बंदगी के खुल्लमखुला रोमांस का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में पुनीश और बंदगी रात के अंधेरे में एक दूसरे से लिप लॉक करते नजर आए वहीं पुनीश ने बंदगी को कपड़े उतारने की बात कहते हुए सुने गए।

Part 1 : Puneesh, you’re greedy! Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

अभी इस वीडियो से लोगों का ध्यान हटा नहीं था कि अब पुनीश और बंदगी ने रात के अंधेरे में एक और ऐसी हरकत कर दी जो मीडिया की सुर्खी बनीं हुई है। सुनने में आ रहा है कि पुनीश और बंदगी को रात के अंधेरे में एक ही बाथरूम में देखा गया है। जबकि पहले वायरल हुए वीडियो में भी देखा जा सकता है कि पुनीश बदंगी को बाथरूम में जाने का इशारा करते हुए दिखे थे। बिग बॉस सलमान पहले ही पुनीश और बंदगी को ऐसी हकरतों के लिए डांट चुके हैं। लेकिन पुनीश और बंदगी एक-दूसरे के प्यार में ऐसे खोए हुए है कि उन पर बिग बॉस की डांट का कोई होता दिख ही नहीं रहा। वह तो दिन-प्रतिदन सारी हदें पार करते ही जा रहे हैं। दोनों की इन हकरतों को देखते हुए सलमान खान इस हफ्ते वीकेंड वार में अपना आप खो सकते हैं।

Part 2 : Puneesh, you’re greedy! Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

क्योंकि पिछले ही हफ्ते सलमान ने उन्हें खूब लताड़ लगाई थी। उन्होने कहा था कि वो जो कुछ भी घर के अन्दर कर रहे है उसे देखकर उनके घरवालें शर्मसार हो सकते है। दोनों की बातचीत के दौरान सुना गया है कि दोनों को ही फैमिली का डर लग रहा है लेकिन फिर भी एक-दूसरे के प्यार में इस कदर पागल हो चुके हैं कि दिन ब दिन सारी हदें पार करते ही जा रहे हैं। ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या सलमान खान इस हफ्ते वीकेंड वार के दौरान फिर दोनों की क्लास लगाएंगे या फिर ये ड्रामा केवल चैनल की टीआरपी हासिल करने के लिए किया जा रहा है।

Part 3 : Puneesh, you’re greedy! Follow @biggbossinsta

A post shared by BIGG BOSS (OFFICIAL) (@biggbossinsta) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो