scriptबिग बॉस 11 : लाइट आॅफ कर बंदगी और पुनीश ने किया रोमांस कैमरे में कैद हुआ, देखें वीडियो | BB11 :Puneesh And Bandgi Kalra intimate in bigg boss house again | Patrika News

बिग बॉस 11 : लाइट आॅफ कर बंदगी और पुनीश ने किया रोमांस कैमरे में कैद हुआ, देखें वीडियो

Published: Nov 09, 2017 03:19:02 pm

बिग बॉस 11 : लाइट आॅफ कर बंदगी और पुनीश ने किया, वीडियो देखकर फटी की फटी रह जाएंगी आपकी आंखे…

Bandgi_Puneesh

Bandgi_Puneesh

बिग बॉस सीजन 11 जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है पुनीश और बंदगी कालरा के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही है। 37वें दिन बिग बॉस ने घरवालों के लग्जरी बजट टास्क दिया। इस टास्क के लिए घर के ग्राउंड एरिया में एक रॉकेट तैयार किया गया था। जिसमें घर के सभी कंटेस्टेंट्स को बैठना था। टाॅस्क को नाम दिया गया था बीबी11 मिशन। इस टॉस्क के तहत बिग बॉस की और से जब अलार्म यानी बजर बजेगा उस समय दो मिनट के अंदर कोई भी एक कंटेस्टेंट रॉकेट से उतर सकता था आैर वहीं कैप्टन बनने का दावेदार होगा। जबकि घर के कैप्टन पुनीश शर्मा इस टास्क का संचालक थे और उनको संचालन के लिए रॉकेट से बाहर रखा गया था। पहले बजर बजते ही सब्यसाची सतपथी रॉकेट से नीचे उतरे और घरवालों की वीनिंग अमाउंट से 70,000 हजार रुपए कम हो गए।

इसके बाद कैप्टन पुनीश बंदगी कालरा के पास आए और कहा कि अबकी बार बजर बजते ही आप रॉकेट से नीचे उतर जाना। इसके बाद बंदगी बजर बजते ही रॉकेट से नीचे उतरी तो घरवालों की वीनिंग अमाउंट से 1,75,000 रुपए कम हो गए यानी लगभग 2.45 हजार रुपए कम हो गए। इसके बाद बंदगी लाइट आॅफ करके आराम करने चली गईं। लेकिन कैप्टन पुनीश भी बंदगी के पास पहुंचे और उनके रोमांस करने लगे। इस दौरान पुनीश और बंदगी एक-दूसरे को बाहों में लिया और एक बाद एक बंदगी को धड़ाधड़ किस करने लगे। तो घरवालें चिल्लाने लगे कैप्टन पुनीश यहां आओ। तो बंदगी ने पुनीश से कहा कि जाओ आप अपनी ड्यूटी निभाओ तो उन्होंने कहा कि मेरी कोई ड्यूटी नहीं, भाड़ में जाए ड्यूटी। पुनीश और बंदगी के रोमांस का ये वीडियो देखकर हर कोई दंग रह जाएगा। क्योंकि उन्होंने घर में सारी हदें पार करते हुए कैमरों के सामने जमकर रोमांस किया।

बंदगी के बाद आकाश, अर्शी, शिल्पा, महजबी, और इसके बाद कैप्टन पुनीश के सोने के बाद 5.30 से 6.30 बजे तक एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट रॉकेट से नीचे उतरे। हालांकि पुनीश सो थे लेकिन ये सब वाकया बिग बॉस के कैमरे में कैद हुआ। इसके बाद बिग बॉस ने इस टॉस्क को रद्द कर दिया और वीनिंग अमांउट भी जीरो कर दिया। बता दें कि बिग बॉस के दिए टॉस्क के दौरान बजर बजने तुरंत सबसे पहले रॉकेट से नीचे उतरने वाला कंटेस्टेंट ही कैप्टन के लिए दावेदार होगा और इसके लिए सब्यसाची, बंदगी और आकाश ने बाजी मारी।

वीनिंग अमाउंट जीरो होने के बाद 38वें दिन हिना खान अकेले में फूट-फूटकर रोईं और इस दौरान वह अपने बॉयफ्रेंड और बाकी कंटेस्टेंट्स फोटो देख रही थी। क्योंकि हिना खान इस टॉस्क हो हारने के लिए अपने आपको जिम्मेवार मान रही थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो