BB13: बिग बॉस ने पलटा सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर करने का फैसला, अब होगा ये बड़ा ट्विस्ट
Sunita Adhikari
| Updated: 06 Nov 2019, 02:16:25 PM (IST)
BB13: बिग बॉस ने पलटा सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर करने का फैसला, अब होगा ये बड़ा ट्विस्ट

  • bigboss 13: हाल ही के प्रोमो में दिखाया गया था कि सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर कर दिया गया था

नई दिल्ली: हाल ही में 'बिग बॉस 13' के चार नवंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड के बाद एक ऐसा प्रोमो दिखाया गया था जिसे देखकर हर कोई हैरान था। इस प्रोमो में दिखाया गया था कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस टास्क के दौरान हिंसक हो जाने की वजह से घर से बाहर कर देते हैं। इस प्रोमो के सामने आने के बाद से ही लोग भड़के हुए थे। सिद्धार्थ के फैंस ये मांग करने लगे कि सिद्धार्थ को शो में वापस लिया जाए।

सिद्धार्थ को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार #WeSupportSidShukla हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर सिद्धार्थ के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। खबरों के मुताबिक, 'बिग बॉस' सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर नहीं कर रहे हैं। ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि उन्हें अब क्या सजा दी जाएगी ? इंस्टाग्राम पर 'बिग बॉस 13' न्यूज अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया गया है। इस पोस्ट के मुताबिक 'सिद्धार्थ शुक्ला ना तो घर से बाहर जाएंगे और ना ही सीक्रेट रूम जाएंगे। बिग बॉस टास्क के दौरान सिद्धार्थ के हिंसक होने पर सजा के तौर पर उन्हें दो हफ्ते के लिए खुद ही घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर देंगे।' लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा।

बिग बॉस के इस फैसले को पलटने के पीछे सिद्धार्थ के उन फैंस का हाथ जो लगातार उनके फैसले का विरोध कर रहे थे। लोगों ने कलर्स चैनल को अनसब्सक्राइब करने का भी स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था। माना जा रहा है कि इसी वजह से बिग बॉस के मेकर्स को अपना फैसला बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा।