BB13: पहली बार बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला फूट-फूटकर कर रोए, इस वजह से टूट पड़े

Sunita Adhikari
| Updated: 04 Dec 2019, 11:03:50 PM (IST)
BB13: पहली बार बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला फूट-फूटकर कर रोए, इस वजह से टूट पड़े

  • सिद्धार्थ शुक्ला पहली बार घर के अंदर रो पड़े
  • सिद्धार्थ को सबसे मजबूत दावेदार माना जाता है

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर #StayStrongSidharth ट्रेंड कर रहा है, जिसकी वजह है सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की रोते हुई तस्वीरें। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की रोते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सिद्धार्थ को इस हालत में देखकर लोग उनके सर्मथन में आ गए हैं। सिद्धार्थ की यह तस्वीरें घर में होने वाले टास्क के दौरान की हैं। बिग बॉस के तीन दिसंबर के एपिसोड के खत्म होने के बाद एक प्रोमो दिखाया गया था जिसमें सिद्धार्थ और आसिम का झगड़ा होता हुआ दिखाई दिया था। झगड़े के बाद सिद्धार्थ को रोते हुए देखा गया।

सिद्धार्थ को पारस चुप कराते हुए देखे गए। सिद्धार्थ शुक्ला को घर का सबसे मजबूत सदस्य माना जाता है, लेकिन पहली बार घर के अंदर सिद्धार्थ को पहली बार रोते हुए देखा गया। किसी भी टास्क को पूरा करने में सिद्धार्थ अपना सौ फीसदी देते हैं। फिलहाल सिद्धार्थ की तबीयत ठीक नहीं है। वे टाइफाइड से पीड़ित हैं। इस वीडियो में दिखाया गया था सिद्धार्थ और आसिम की टास्क के दौरान धक्कामुक्की हुई। इसके बाद ही इन दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। इस टास्क का संचालन पारस छाबड़ा कर रहे हैं।

इस टास्क का वीडियो बिग बॉस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया। इस वीडियो में सभी घरवाले कैप्टन्सी के लिए आपस में भिड़ रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला को घर के सदस्यों को नॉमिनेट करने का अधिकार दिया था। सिद्धार्थ ने इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए पांच कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया है। इन कंटेस्टेंट्स के नाम- आसिम, हिमांशी, शेफाली जरीवाला, रश्मि और पारस हैं।