script

बिग बॉस 13 के घर में ये हैं एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स, अभी तक कोई नहीं जानता, यंहा देखें लिस्ट

Published: Nov 08, 2019 06:56:32 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बिग बॉस 13 के बेस्ट फ्रेंड्स
घर में देते हैं एक दूसरे का साथ
लड़ाई के बीच बने सच्चे दोस्त

_146a9616-e9a5-11e9-ae8a-39ff32977a8f.jpeg

नई दिल्ली | बिग बॉस में हर सीजन में टकरार के साथ प्यार भी देखने को मिलता है। कोई किसी का दोस्त बनता है तो कोई किसी को प्यार कर बैठता। कई बार कंटेस्टेंट्स गेम के लिए भी दिखावे के रिश्ते बनाते हैं। लेकिन कभी-कभी रिएलटी शोज़ में सच्चे रिश्ते भी बन जाते हैं। जैसे पुनीस-बंदिगी, मनु-मनवीर, श्रीसंत-दीपिका कक्कड़ के रिश्ते बिग बॉस के बाहर भी वैसे ही देखने को मिले। इनकी दोस्ती हो या लव लाइफ आज भी बेमिसाल रही। तो चलिए जानते हैं बिग बॉस 13 के दोस्ती वाले रिश्ते।

पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा

पारस छाबड़ा फ्लर्टी बॉय हैं ये सबको पता है और ऐसी ही उन्होंने अपनी इमेज भी बनाकर रखी है। बिग बॉस के अंदर आते ही पारस की दोस्ती टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा से छट से हो गई थी। हालांकि शहनाज़ और उनकी दोस्ती भी बढ़ती हुई दिखाई दी थी लेकिन वो उतनी स्ट्रॉंग नहीं नजर आई। जब माहिरा शर्मा को बिग बॉस के घर में कोई कुछ कहता है तो पारस सबसे पहले आकर खड़े हो जाते हैं।

https://twitter.com/BiggBoss?ref_src=twsrc%5Etfw

असीम रियाज-सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला यूं तो कई लोगों के लिए एक निगेटिव कैरेक्टर बनकर रह गए हैं। रिसेन्टली बिग बॉस के घर में उनके गलत बर्ताव की वजह से उन्हें घर निकाला सज़ा भी सुनाई गई थी। सिद्धार्थ की हर कंटेस्टेंट से लड़ाई भी हो चुकी है लेकिन एक शख्स ऐसा है जिससे सिद्धार्थ की काफी पटती है वो हैं असीम रियाज। असीम और सिद्धार्थ का याराना फैंस को खूब पसंद आता है। कई मौकों पर दोनों एक-दूसरे से झगड़ते भी हैं लेकिन सिद्धार्थ और असीम एक दूसरे को हमेशा समझाते रहते हैं।

https://twitter.com/hashtag/WeekendKaVaar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रश्मि देसाई-देवोलीना भट्टाचार्जी

बिग बॉस के घर के अंदर बहुत कम ही होता है जब दो लड़कियोें में बेस्ट फ्रेंडशिप देखने को मिलें। लेकिन घर के अंदर टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की दोस्ती के क्या ही कहने। दोनों एक दूसरे से अक्सर अपनी बातें शेयर करती दिख जाती हैं। यंहा तक की सोशल मीडिया पर दोनों की बॉन्डिंग को लेकर खासा चर्चा है।

ट्रेंडिंग वीडियो