'भाभीजी घर पर हैं' की ये एक्ट्रेस लंबे समय तक इनके साथ थी 'लिव इन रिलेशनशिप' में

By: Preeti Khushwaha
| Published: 10 Feb 2018, 09:51 AM IST
'भाभीजी घर पर हैं' की ये एक्ट्रेस लंबे समय तक इनके साथ थी 'लिव इन रिलेशनशिप' में
bhabh ji ghar par hai

सौम्या ने अपने कॉलेज के दिनों के बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की है।

टीवी का सबसे लोकप्रिय सीरियल अगर कोई है तो वो है 'भाभीजी घर पर हैं'। इस सीरियल को शायद ही कोई होगा जो देखना न पसंद करता होगा। इस सीरियल में काम करने वाला एक—एक किरदार के अभिनय की जितनी तारीफ की जाए उतना कम है। खास तौर पर भाभी जी का 'सही पकड़े हैं' डॉयलॉग आज हर किसी के जुबान पर चढ़ा हुआ है। वहीं सीरियल की दूसरी जान यानी गौरी मैम का गुस्से में विभूती को ये कहना कि 'रीड माय लिप्स' दर्शकों को खूब भाता है।

bhabh ji ghar par hai

क्या आप जानते हैं कि सीरियल की गोरी मैम यानी सैम्या टंडन जिनके दीवाने हैं दरोगा हप्पू सिंह हैं। वो लंबे समय तक अपने बॉयफ्रेंड जोकि अब उनके पति हैं उनके साथ 'लिव इन रिलेशनशिप' में रही थीं।
सौम्या टंडन ने कई टीवी शो में बतौर एंकर काम किया है। सौम्या ने अपने कॉलेज के दिनों के बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की है। दोनों लंबे समय तक 'लिव इन रिलेशनशिप' में रहें और फिर शादी कर ली।

bhabhi ji ghar par hai

सौरभ और सौम्या कॉलेज में दोनों बेस्ट फ्रेंड थे। सौम्या ने फोर्स स्कूल ऑफ मैनेजमंट दिल्ली से एमबीए किया है। सौरभ मुंम्बई में एक इनवेस्टमेंट बैंकर हैं और बार्कलेस में डायरेक्टर ऑफ एशिया के पद पर हैं।
आज सभी गौरी मैम के ड्रेसिंग सेंस और उनकी स्टाइल के दिवाने हैं। जहां एक ओर हप्पू सिंह गोरी मैम को रिझाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते वहीं मनमोहन तिवारी यानी अंगूरी भाभी के पति भी उनके करीब जाने का मौका नही गवाते।

bhabh ji ghar par hai

वहीं इसी सीरियल की पूर्व भाभी जी यानी शिल्पा शिंदे की एक्टिंग को लोग आज तक नहीं भूल पाएं हैं। इस सीरियल में जो स्टाइल था उसे कैच कर पाना बेहद मुश्किल है। खैर शिल्पा अब बिग बॉस का खिताब हासिल की बेहद खुश है। उन्होंने ये साबित कर दिया कि अगर आपके अंदर टैलेंट है तो उसे आप किसी भी मंच पर दिखा सकते हैं।