script‘भाभीजी घर पर हैं’ एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत, हाथ में ड्रिप लगी तस्वीर की शेयर | Bhabi ji ghar par hai actress saumya tandon admitted to hospital | Patrika News
TV न्यूज

‘भाभीजी घर पर हैं’ एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत, हाथ में ड्रिप लगी तस्वीर की शेयर

मशहूर टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस सौम्या टंडन की तबीयत खराब हो गई है। सौम्य ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई है।

मुंबईApr 28, 2024 / 04:31 pm

Prateek Pandey

Saumya Tandon

Saumya Tandon

सौम्य टंडन की तबीयत खराब होने की खबर सुनकर फैंस काफी चिंता में आ गए हैं। दरअसल सौम्या टंडन हॉस्पिटल में एडमिट हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

हॉस्पिटल के बेड से सौम्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। एक्ट्रेस के हाथ में ड्रिप लगी हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘फोटो हमेशा सुंदर नहीं होती है और जिदंगी हमेशा मुस्कुराती नहीं है। रिकवरी हो रही है और जल्द ही फिट होकर आउंगी। आप सभी लोगों की वेल विशेज के लिए शुक्रिया।’
यह भी पढ़ें

सोनू सूद का WhatsApp अकाउंट हुआ ब्लॉक, 36 घंटे बीते पर नहीं हुई सुनवाई

शो को अलविदा कह चुकी हैं एक्ट्रेस

सौम्या टंडन ने निजी कारणों की वजह से भाबी जी घर पर हैं को अलविदा कह दिया था। सौम्या ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। सौम्या टीवी के इतर फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वह जब वी मेट और वेलकम टू पंजाब में भी नजर आ चुकी हैं।

Home / Entertainment / TV News / ‘भाभीजी घर पर हैं’ एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत, हाथ में ड्रिप लगी तस्वीर की शेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो