scriptजब पति हर्ष को छोड़ भारती सिंह ने चर्च के फादर को पहनाई रिंग, गुस्से में हर्ष ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल | bharti singh and haarsh limbachiyaa kiss video goes viral on social | Patrika News

जब पति हर्ष को छोड़ भारती सिंह ने चर्च के फादर को पहनाई रिंग, गुस्से में हर्ष ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Jan 17, 2019 06:31:08 pm

इस वीडियो में आप देख सकते हैं भारती चर्च के फादर को ही रिंग पहनाने की कोशिश कर रही हैं और फिर इसे देखने के बाद उनके पति उन्हें टोकते हैं…

bharti singh

bharti singh

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह इन दिनों अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ डर का सामना कर रही हैं। दरअसल, भारती और हर्ष इन दिनों स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कई बेहतरीन स्टंट किए हैं, जिसके दौरान उन्हें डर का सामना भी करना पड़ा है। शो मेकर्स शुरुआत से भारती सिंह को काफी प्रमोट भी कर रहे हैं।

 

bharti singh
https://twitter.com/bharti_lalli?ref_src=twsrc%5Etfw

भारती, हर्ष से कहती हैं यार ‘किस’…!
हाल ही में एक टीवी चैनल के ट्विटर अकाउंट पर एक प्रोमो लॉन्च किया गया है जिसमें भारती अपने पति हर्ष के साथ एक चर्च में एंट्री करती है और चलते हुए भारती कहती हैं कि फिल्मों में बोलते हैं कि अपनी पत्नी को किस करना चाहिए तो हर्ष तुरंत जवाब देते हैं कि अभी किस नहीं करना। ऐसे में भारती जवाब देते हुए कहती हैं कि यार किस के लिए तो शादी कर रही थी।

 

bharti singh

चर्च के फादर को रिंग पहनाने की कोशिश करती हैं भारती
जैसे भारती और हर्ष चर्च में पहुचंते हैं तो हर्ष कहते हैं कि फादर बोल रहा है कि रिंग पहनाओ। इसके बाद भारती चर्च के फादर को ही रिंग पहनाने की कोशिश करती हैं तो हर्ष उन्हें टोकते हुए कहते हैं कि रिंग इनको नहीं, मुझे पहनानी है। लेकिन ये सब दृश्य हर्ष को सपने में दिखाई दें रहे हैं। इसके बाद भारती जवाब देती है कि हर्ष इसकी मर्जी है मुझसे शादी करने की तभी इसका हाथ रिंग के लिए आगे आया है। हर्ष कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है।

 

bharti singh

सपना टूटता हैं तो कद्दू को किस कर रहे होते हैं हर्ष
भारती, हर्ष से कहती हैं कि मेरा कोई कसूर नहीं कि मैं इतनी सुंदर हूं। इतना सब हो जाने के बाद जब रिंग पहनाने के बाद हर्ष, पत्नी भारती को किस करने के कोशिश करते हैं, तो वैसे ही उनका सपना टूट जाता है। असल में खुद भारती ही हर्ष के इस सपने में दखल दें देती है। तो पता चलता है कि हर्ष सपने में एक कद्दू को किस कर रहे हैं और तभी भारती आकर हर्ष का सिर उस कद्दू से भिड़ा देती हैं। सभी को हर्ष और भारती का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो