Bharti Singh Birthday: जब हर्ष लिम्बाचिया के कारण भारती हो गई थीं शो से बाहर, ऐसे शुरु हई Love Story

By: Sunita Adhikari
| Published: 03 Jul 2020, 01:45 PM IST
Bharti Singh Birthday: जब हर्ष लिम्बाचिया के कारण भारती हो गई थीं शो से बाहर, ऐसे शुरु हई Love Story
Bharti Singh Haarsh Limbachiyaa Love Story

  • इन दिनों भारती सिंह कलर्स चैनल पर 'खतरा खतरा खतरा' (Khatra Khatra Khatra Show) शो में नजर आ रही हैं, जिसके प्रोड्यूसर उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) हैं।

नई दिल्ली: टीवी पर राज करने वालीं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh Birthday) 3 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाती हैं। भारती जब-जब स्क्रीन पर आती हैं लोगों को हंसाने का काम करती हैं। उनके हर एक पंच से दर्शक लोटपोट हो जाते हैं। इन दिनों भारती सिंह कलर्स चैनल पर 'खतरा खतरा खतरा' (Khatra Khatra Khatra Show) शो में नजर आ रही हैं, जिसके प्रोड्यूसर उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) हैं। शो के दौरान जहां दोनों एक-दूसरे की टांग खीचतें रहते हैं तो वहीं बीच-बीच में दोनों का रोमांस भी देखने को मिलता है। ऐसे में दर्शक दोनों की लव स्टोरी जानने के लिए बेताब रहते हैं। आज भारती सिंह के जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं भारती और हर्ष की मजेदार लव स्टोरी (Bharti Singh Haarsh Limbachiyaa Love Story)।

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की मुलाकात (Bharti Haarsh First Meeting) रियलिटी शो 'कॉमेडी सर्कस' के दौरान हुई थी। उस दौरान भारती इस शो में कंटेस्टेंट थी तो वहीं हर्ष स्क्रिप्ट राइटर थे। उस वक्त हर्ष की स्क्रिप्ट के कारण बहुत सारे प्रतिभागी शो से बाहर हो चुके थे। भारती के लिए हर्ष ने स्क्रिप्ट लिखी लेकिन इसे पढ़कर भारती सिंह भी शो से बाहर हो गईं। लेकिन जब उनकी शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की तो एक बार फिर उन्होंने हर्ष को ही स्क्रिप्ट लिखने के लिए चुना। जिसके बाद भारती ने इस शो को जीता। इस शो के दौरान ही दोनों करीब आए। दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए थे।

वहीं, हर्ष भारती को चाहने लगे थे। दोस्ती में एक साल तक रहने के बाद हर्ष ने भारती को प्रपोज (Haarsh Proposed Bharti) कर दिया। भारती हैरान रह गई थीं कि कोई उन्हें भी प्रपोज कर सकता है। एक इंटरव्यू (Bharti Singh Interview) में भारती ने बताया था कि मुझे विश्वास ही नहीं था कि कोई लड़का कभी मुझे प्रपोज करेगा। मैं तो यही सोचती थी कि मेरी शादी किसी मोटे आदमी से ही होगी। हर्ष जैसे पतले व्यक्ति की तो कभी छवि ही मेरे दिमाग में नहीं थी। लेकिन हर्ष ने मुझे प्यार के सही मायने सिखाए।

दूसरी तरफ हर्ष का कहना है कि भारती उनके लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। मोटे पतले से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। भारती दिल की बहुत ही अच्छी इंसान है। मुझे उनके व्यक्तित्व और स्वभाव से प्यार है। बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने साल 2017 में गोवा में बेहद ही धूमधाम से शादी (Bharti Singh Haarsh Limbachiyaa Marriage) की थी।

Show More