भारती सिंह को यूरोप ले जाना हर्ष को पड़ा भारी, इस वजह से चुकाने पड़े थे 80 हजार रुपये

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 23 Apr 2020, 01:14 PM IST
भारती सिंह को यूरोप ले जाना हर्ष को पड़ा भारी, इस वजह से चुकाने पड़े थे 80 हजार रुपये

कॉमेडियन भारती सिंह ने शो 'हम, तुम और क्वॉरेंटाइन' शुरू किया है

इस शो में वह अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से लोगों को सुनाते हैं।

नई दिल्ली। इन दिनों लॉक डाउन से पूरा देश घरों के भीतर रह रहा है, ऐसे में बॉलिवुड स्टार्स भी घर के भीतर रहकर लोगों के मोरंजन के लिए नई-नई तरकीबें अपना रहे हैं। ऐसे ही कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति दोनों ने हाल ही में टीवी पर अपना एक शो 'हम, तुम और क्वॉरेंटाइन' शुरू किया है, जिसमें वह अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से लोगों को सुनाते हैं।

बीते दिनों हर्ष और भारती टीवी ऐक्ट्रेस मीरा देवस्थले के साथ सोशल मीडिया पर लाइव आए थे। लाइव के दौरान उन्होंने अपने फैन्स के ढेरों सवालों का जवाब दिया। इस बीच हर्ष और भारती ने अपने फैन्स को यूरोप यात्रा की मज़ेदार दास्तान सुनाई।

भारती के पति हर्ष ने बताया कि "भारती के साथ एक बार यूरोप जाना हुआ, यूरोप जाते समय भारती ने अपने साथ 8 किलो आटा, दाल, चावल और आलू ले गईं, दरअसल भारती को घर का खाना पसंद है बाहर का खाना वह पसंद नहीं करती भारती को अपने साथ आटा ले जाना महंगा पड़ गया।" उन्होंने बताया कि 40 किलो फ्री लगेज की जो लिमिट होती है वह पार होने के बाद बाकी लगेज का अलग से पेमेंट लगभग ₹80000 देना पड़ा।

अपनी हाजिर जवाबी के लिए मशहूर भारती सिंह ने तुरंत जवाब दिया "पैसे लगे लेकिन हमने बाहर के खाने से पैसे बचाए भी।" यह किस्सा लोगों को काफी पसंद आया और लोग इन दोनों की नोंक झोंक को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद भी कर रहे हैं।