scriptशादी के 2 साल बाद ही भारती सिंह के पति ने करिश्मा तन्ना को किया प्रपोज, एक्ट्रेस ने कहा- हर्ष सिर्फ मेरा… वीडियो हुआ वायरल | bharti singh husband haarsh proposed karishma tanna for marriage | Patrika News

शादी के 2 साल बाद ही भारती सिंह के पति ने करिश्मा तन्ना को किया प्रपोज, एक्ट्रेस ने कहा- हर्ष सिर्फ मेरा… वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Mar 01, 2020 07:31:26 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

यह सुनकर करिश्मा भी हंसते हुए बोलती है कि हर्ष सिर्फ मेरा है भारती। इसके बाद फिर एक गाना बजता है। जिसपर सभी एंजॉय करते नजर ….

haarsh limbachiyaa karishma tanna

haarsh limbachiyaa karishma tanna

खतरनाक स्टंट्स से भरा रियलिटी शो ‘Khatron Ke Khiladi 10’ इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस बार भी इस शो को Rohit Shetty होस्ट कर रहे है। शो के इस सीजन में एक से बढ़कर एक स्टंट देखने को मिल रहे है। शो में कॉमेडियन Bharti Singh के पति Haarsh Limbachiyaa और एक्ट्रेस Karishma Tanna की कैमिस्ट्री काफी काफी सुर्खियां बटोर ही है।
haarsh limbachiyaa
हाल ही में इसका एक प्रोमो सोशल मीडिया पर तेज से वायरल हो रहा है। जिसमें हर्ष सभी के सामने करिश्मा को दूसरी शादी के लिए प्रपोज करते है। एक एपिसोड के दौरान हर्ष और करिश्मा को चार-पांच पड़ाव पार करके काफी ऊंचाई पर बने प्लैटफॉर्म पर पहुंचना था। इस दौरान करिश्मा का हौसला बढ़ाने के लिए हर्ष, उन्हें चियर करते हुए दिखाई दिए। इसके साथ ही करिश्मा को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया। वो करिश्मा से कहते नजर आए कि ‘मेरी दूसरी शादी तुम्ही से होगी’। हालांकि ये सिर्फ मजाक था। हर्ष की बातें सुनकर नीचे खड़े सभी कंटेस्टेंट और रोहित शेट्टी बुरी तरह हंस पड़े।
नीचे से रोहित कहते है कि भारती मारेगी आपको। यह सुनकर करिश्मा भी हंसते हुए बोलती है कि हर्ष सिर्फ मेरा है भारती। इसके बाद फिर एक गाना बजता है। जिसपर सभी एंजॉय करते नजर आते है। इसके बाद करिश्मा अपने मुंह से सांपों को एक जार से दूसरे जार में डालती नजर आती है। कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि खबरों के खिलाडी का यह सीजन में दोगुने खतरनाक टास्क देखने को मिल रहे है।
haarsh limbachiyaa
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो