लॉकडाउन पर भारती सिंह ने चीनी भाषा में समझाया, कहा- हिंदी, इंग्लिश तो आप लोगों को समझ आती नहीं

Neha Gupta
| Updated: 26 Mar 2020, 01:23 PM IST
लॉकडाउन पर भारती सिंह ने चीनी भाषा में समझाया, कहा- हिंदी, इंग्लिश तो आप लोगों को समझ आती नहीं

  • लॉकडाउन पर भारती सिंह (Bharti Singh) ने बोली चाइनीज लैंग्वेज
  • कहा- हिंदी-इंग्लिश तो आप लोगों को समझ नहीं आती
  • वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में हर तरफ फैला हुआ है। इसके प्रकोप से बचने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में 25 मार्च से 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) घोषित किया है। लॉकडाउन होने के बावजूद कुछ लोग अभी भी घर से निकलते पाए जा रहे हैं जिसको लेकर स्टार्स भी लगातार घर पर रहने की अपील कर रहे हैं। कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने ये अपील कुछ अलग तरह से की है। उन्होंने ना हिंदी में बोला, ना ही इंग्लिश में बल्कि चाइनीज़ जैसी भाषा में वो बोलती हुई नज़र आ रही हैं।

भारती सिंह ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो टिकटॉक वीडियो है। इसमें वो चाइनीज भाषा पर लिप्सिगं करती हुई दिख रही हैं, साथ में उन्होंने कैप्शन में लिखा- हिंदी इंग्लिश तो आप लोगों को समझ में नहीं आ रही ये भाषा समझ आ रही है क्या? कृपया घर पर रहे। खुद बचे और देश को बचाएं। जय हिंद। भारती ने उन लोगों को कटाक्ष किया है जो लोग अभी भी घर से निकल रहे हैं।

इससे पहले भी भारती सिंह ने एक इनीशिएटिव को सपोर्ट करते हुए पोस्ट किया था। जिसमें स्ट्रीट डॉग्स को खाना दिया जा रहा था। 21 दिनों के लॉकडाउन के चलते सड़क पर रहने वाले जानवरों को खाना मिलना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में सरकार की तरफ से उनके लिए भी खाने पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है।

coronavirus