scriptभारती सिंह को पति हर्ष पर आया गुस्सा, कहा- तुम तो गुलाम हो उनके, चापलूसी करते रहते हो.. | bharti singh tiktok video viral angry on husband harsh | Patrika News

भारती सिंह को पति हर्ष पर आया गुस्सा, कहा- तुम तो गुलाम हो उनके, चापलूसी करते रहते हो..

locationनई दिल्लीPublished: Apr 14, 2020 11:20:06 am

Submitted by:

Neha Gupta

भारती सिंह (Bharti Singh) ने पति पर निकाला गुस्सा
कहा- तुम तो गुलाम हो उनके, चापलूसी करते हो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो (Viral Video)

photo_2020-04-14_10-43-58.jpg

नई दिल्ली | लॉकडाउन के चलते कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) आजकल घर में हैं ऐसे में आए दिन उनके वीडियोज़ सामने आते रहते हैं। पति हर्ष के साथ भारती कई वीडियोज बनाती रहती हैं लेकिन इस बार भारती काफी गुस्से में नजर आईं। वीडियो में उनका मूड ऑफ नजर आ रहा है और वो कहती दिख रही हैं कि तुम तो गुलाम हो उनके, चापलूसी करते रहते हो। भारती सिंह का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

दरअसल, भारती सिंह टिकटॉक पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने अपना रिसेन्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें उनका मूड ऑफ दिख रहा है। भारती सिंह का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। वो जितनी अच्छी कॉमेडियन हैं उतनी बेहतर एक्टर भी हैं। वो इस तरह से बोल रही हैं जिसमें बिल्कुल ऐसा लग रहा है कि वो गुस्से में हैं। भारती ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- दोस्तों ये चापरलूसी क्या होता है? भारती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

 

बता दें कि भारती सिंह ‘द कपिल शर्मा’ शो में नजर आती हैं लेकिन लॉकडाउन के चलते अभी सभी शोज की शूटिंग बंद हैं इसलिए सभी स्टार्स भी अपने घर पर हैं। साथ ही वो पति हर्ष के साथ खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आई थीं। दोनों खतरों के खिलाड़ी सेट पर कंटेस्टेंट्स की खूब टांग खिंचाई करते नजर आते थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो