script

‘बिग बॉस’ 13 : मोनालिसा के बाद अब ये हॉट भोजपुरी एक्ट्रेस आएंगी नजर

locationमुंबईPublished: Jun 05, 2019 04:41:09 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एक रिपोर्ट के अनुसार, भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस इस शो में नजर आ सकती है…..

Monalisa

Monalisa

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 13 को लेकर रोजाना नई नई खबरें सामने आ रही है। इस बार इस शो में कई बड़े बदलाव किए जा रहे है। पहले खबर आई थी कि शो के मेसर्क कंटेस्टेंट्स को सूझ बूझ के साथ चुना जाएगा। सलमान खान के फेमस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर अब नई खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस बार शो में भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस नजर आ सकती है।

rani chatterjee

एक रिपोर्ट के अनुसार, भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी इस शो में नजर आ सकती है। बताया जा रहा है कि ‘बिग बॉस’ के मेकर्स और कलर्स की टीम भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी की टीम से बात कर रही है। रानी अभी इस ऑफर के बारे में विचार कर रही हैं। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने साफ नहीं किया है कि वह शो का हिस्सा बनेगी या नहीं।

कहा तो यह भी जा रहा है कि रानी चटर्जी को पहले भी कलर्स की टीम से तीन बार ऑफर जा चुका है। लेकिन किसी ना किसी कारण वो इस शो का हिस्सा नहीं बन पाई। एक बार फिर यह खबर सामने आते ही एक्ट्रेस के फैंस अपनी चेहती स्टार को टीवी के शो में देखना चाहती हैं। वैसे पहले भी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री से कई स्टार्स शामिल हो चुके हैं। इनमें रवि किशन, मनोज तिवारी, संभावना सेठ, मोनालिसा जैसे बड़े सितारों के नाम शामिल हैं।

rani chatterjee

ट्रेंडिंग वीडियो