377 पर ऐतिहासिक फैसले के बाद 'बिग बॉस' फेम सब्यसाची लाएंगे समलैंगिकों का स्वयंवर
Amit Kumar Singh
Publish: Sep, 11 2018 03:24:24 (IST)
377 पर ऐतिहासिक फैसले के बाद 'बिग बॉस' फेम सब्यसाची लाएंगे समलैंगिकों का स्वयंवर

'बिग बॉस-11' के दौरान सब्यसाची ने खुद ही बताया था कि वह गे हैं। 'बिग बॉस 11' के हाउस में सब्यसाची ज्यादा समय तक नहीं टि‍क पाए थे।

सुप्रीम कोर्ट की ओर से धारा 377 पर ऐतिहासिक फैसले के बाद 'बिग बॉस-11' में बतौर कॉमनर एंट्री लेने वाले सब्यसाची सतपथी टीवी पर पहली बार गे स्वयंवर लेकर आने जा रहे हैं। जी हां, सब्यसाची स्वयंवर के जरिए अपने लिए वर चुनने जा रहे हैं।

चल रही है बातचीत
फिल्मी मंकी से बातचीत में सब्यसाची ने कहा, 'इस शो के लिए कुछ प्रोडक्शन हाउस और टीवी चैनल से मेरी बातचीत चल रही है। मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं। इससे पहले कभी टीवी पर इस तरह का शो नहीं देखा गया है। ऐसा पहली बार होगा। लेकिन अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है।'

 

sabyasachi

बिग बॉस 11 में आए थे नजर
बता दें, 'बिग बॉस-11' के दौरान सब्यसाची ने खुद ही बताया था कि वह गे हैं। 'बिग बॉस 11' के हाउस में सब्यसाची ज्यादा समय तक नहीं टि‍क पाए थे। सब्यसाची को खाना बनाने का बहुत शौक है। शो में वे ज्यादातर किचन में ही व्यस्त रहते थे। शो में सब्यसाची ही इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट थे, जिनकी किसी से भी लड़ाई नहीं हुई थी। वे घरों के विवाद में भी दिलचस्पी नहीं रखते थे। वे एक फैशन डिजाइनर, डांसर के साथ ही एक चैनल के एक कुकिंग शो के कुक भी हैं।

 

sabyasachi

जल्द शुरू होगा बिग बॉस 12
बताते चलें कि 'बिग बॉस 12' सितंबर के तीसरे हफ्ते में शुरू होगा। हाल ही में सलमान खान ने इस शो को गोवा में लॉन्च किया था।इस बार शो में सभी कंटेस्टेंट्स जोड़ी के रुप में नजर आने वाले हैं। प्रेस मीट के दौरान सलमान ने फर्स्ट सेलेब कपल के तौर पर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया इंट्रोड्यूस किया।साथ ही इस बॉर पॉर्न स्टार डैनी डी भी दिखाई देंगे। साथ में जोड़ी के तौर पर उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस महिका शर्मा शो में आ सकती हैं।खबरों के मुताबिक 'बिग बॉस-12' में इस बार 21 कंटेस्टेंट्स होंगे। जिसमें 3 आम आदमी यानी कॉमनर और 3 सेलिब्रेटी जोड़ियां होगीं, वहीं 9 कंटेस्टेंट्स अकेले इसमें पार्टिसिपेट करेंगे। कॉमनर के तौर पर शो में उदित कपूर और सोमा मंगनानी का नाम सामने आ रहा है। इसके साथ ही तनुश्री दत्ता उनकी बहन इशिता दत्ता, पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत, करणवीर बोहरा, स्कारलेट रोज, गुरमीत चौधरी, देबिना बैनर्जी और दीपिका कक्कड़ भी शो का हिस्सा हो सकते हैं।