जसलीन का जल्द कन्यादान करना चाहते हैं अनूप जलोटा, कभी एक-दूसरे के प्रेमी बन पहुंचे थे बिग बॉस

By: Sunita Adhikari
| Published: 06 May 2020, 05:33 PM IST
जसलीन का जल्द कन्यादान करना चाहते हैं अनूप जलोटा, कभी एक-दूसरे के प्रेमी बन पहुंचे थे बिग बॉस
Anup Jalota Said Jasleen Is Like Daughter To her

  • अनूप जलोटा (Anup Jalota) के एक बयान की काफी चर्चा हो रही हैं, जिसमें उन्होंने कहा है कि जसलीन उनकी बेटी जैसी हैं और वह उनका कन्यादान करेंगे।

नई दिल्ली: जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) और भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने उस वक्त सुर्खियां बटोरी थीं, जब दोनों जोड़ी के रूप में बिग बॉस के घर पर पहुंचे थे। खुद शो को होस्ट कर रहे सलमान खान (Salman Khan) भी दोनों को देखकर हैरान रह गए थे। बिग बॉस के घर के अंदर तो दोनों साथ रहे, लेकिन जब बाहर निकले तो कई खबरें सामने आईं। खबरें ऐसी भी थीं कि दोनों महज पब्लिसिटी के लिए एक साथ आए थे। लेकिन एक बार फिर जसलीन मथारू और अनूप जलोटा चर्चा में हैं। इस बार अनूप जलोटा के एक बयान की काफी चर्चा हो रही हैं, जिसमें उन्होंने कहा है कि जसलीन उनकी बेटी जैसी हैं और वह उनका कन्यादान करेंगे।

View this post on Instagram

❤️❤️

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

दरअसल, हाल ही में जब जसलीन की मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहने तस्वीर वायरल हुई थी तो खबरें उड़ रही थीं कि कहीं उन्होंने अनूप जलोटा से शादी तो नहीं कर ली है। इस पर अनूप जलोटा ने कहा कि 'मैं पहले भी कह चुका हूं कि जसलीन मेरी बेटी की तरह हैं और मैं उनका कन्यादान करूंगा। मैं और जसलीन के पिता उनके लिए लड़का देख रहे हैं। अनूप ने कहा कि मैंने जसलीन को एक पंजाबी लड़के के बारे में बताया है, जोकि कनाडा में रहता है। हालांकि अभी कुछ फिक्स नहीं है।'

आपको बता दें कि हाल ही में जसलनी मथारू की एक तस्वीर ने काफी हंगामा मचा दिया। जसलीन ने हाथ में चूड़ा पहने और मांग में सिंदूर लगाए एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद ये खबरें उड़ी कि उन्होंने शादी कर ली है। जसलीन ने हाल ही में अपनी इस तस्वीर के बारे में भी खुलासा करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि फिल्म साथिया के चुपके गाने पर वीडियो शूट कर रही थी इसलिए मैं नई नवेली दुल्हन की तरह सजी थी, लेकिन मुझे नहीं पता था कि इन फोटोज पर इतना बवाल होगा।

View this post on Instagram

🥂💄👄

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on