scriptBig Boss 13: वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाले विशाल आदित्य सिंह से इसलिए डरते हैं असीम रियाज, कही इतनी बड़ी बात | Big boss 13 asim riaz gossips about new wildcard entry vishal aditya s | Patrika News

Big Boss 13: वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाले विशाल आदित्य सिंह से इसलिए डरते हैं असीम रियाज, कही इतनी बड़ी बात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 11, 2019 04:49:06 pm

Submitted by:

Neha Gupta

टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह ने बिग बॉस के घर में की एंट्री
असीम रियाज को विशाल से लगा डर
असीम रियाज और हिमांशी खुराना ने विशाल को लेकर की गॉसिप

screenshot_from_2019-11-11_16-42-48.png

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Big Boss 13) में एक के बाद एक वाइल्ड कार्ड होती जा रही हैं। पिछली तीन एंट्री के बाद अब सीरियल चंद्रकांता फेम एक्टर विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने बिग बॉस के घर में एंट्री मार दी है। रविवार को आए एपिसोड में विशाल ने धमाकेदार एंट्री करते हुए जंहा सलमान खान के साथ थोड़ी मस्ती मजाक किया वहीं घरवालों को अपने तीखे तेवरों से अवगत कराया। विशाल के घर में एंट्री करते ही खलबली मच गई है।

https://twitter.com/vishalsingh713?ref_src=twsrc%5Etfw

विशाल आदित्य सिंह ने बिग बॉस के घर में एंट्री तो करली है लेकिन अब आगे का सफर उनके लिए कितना मुश्किल होने वाला है ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने पहले ही दिन विशाल की टांग खिचाईं शुरु कर दी है। असीम ने विशाल को देखकर कहा- ये तो अरहान खान से भी लंबा है। मुझे तो इससे लड़ने में दिक्कत होगी। उंगली करेगा ना ये मुझे। फिर सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं- क्यों करेगा वो तुझे उंगली? जवाब में हंसते हुए असीम ने कहा- या तो मैं करूंगा फिर उंगली। वहीं दूसरी तरफ हिमांशी खुराना विशाल का मजाक बनाते हुए कहती हैं कि शुक्ला जी अब एक और नया मुर्गा आया।

बिग बॉस के घर के अंदर इस तरह की बातों से तो यही लगता है कि विशाल को अच्छा मुकाबला मिलने वाला है। बता दें कि विशाल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें बिग बॉस का ऑफर शो नच बलिए से पहले मिला था लेकिन नच बलिए (Nach Baliye 9) के साथ कॉन्ट्रैक्ट के चलते वो बिग बॉस हाउस का हिस्सा नहीं बन पाए थे। अब जब विशाल ने घर के अंदर एंट्री कर ली है तो देखना होगा कि विशाल का एग्रेशन यंहा कितना नजर आता है। गौरतलब हो नच बलिए में विशाल और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुल्ली की आए दिन लड़ाई होती रहती थी। विशाल शो में काफी हाईपर होते हुए दिखाई दिए थे। ऐसे में झगड़ो के लिए फेमस बिग बॉस का घर विशाल के लिए कैसा साबित होता है ये देखना दिलचस्प होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो