scriptरश्मि ने निकाली निजी बातें तो सिद्धार्थ शुक्ला ने खोली पोल, कहा- मेरे पीछे गोवा तक पहुंच गई थी | Big Boss 13: sidharth said rashmi followed me to Goa | Patrika News
मनोरंजन

रश्मि ने निकाली निजी बातें तो सिद्धार्थ शुक्ला ने खोली पोल, कहा- मेरे पीछे गोवा तक पहुंच गई थी

‘बिग बॉस 13’ में आए दिन किसी न किसी के बीच लड़ाई देखने को मिल ही जाती है। लेकिन सबसे ज्यादा अगर किसी के बीच विवाद होता है तो वो हैं सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई। दोनों के बीच लड़ाई इस कदर बढ़ जाती है कि घरवालों भी दोनों को सम्भाल नहीं पाते हैं।

नई दिल्लीDec 30, 2019 / 04:07 pm

Sunita Adhikari

sidharth_rashmi_6.jpeg
नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ (Big Boss 13) में आए दिन किसी न किसी के बीच लड़ाई देखने को मिल ही जाती है। लेकिन सबसे ज्यादा अगर किसी के बीच विवाद होता है तो वो हैं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai)। दोनों के बीच लड़ाई इस कदर बढ़ जाती है कि घरवालों भी दोनों को सम्भाल नहीं पाते हैं। ऐसे में बाहर लोग भी ये जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या है, जिसकी वजह वो एक-दूसरे की शक्ल तक बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं। इसका राज आने वाले एपिसोड में खुल सकता है, क्योंकि बिग बॉस का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
rashmi_desai_fighting_.jpeg
दरअसल, प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कॉलर ऑफ द वीक का फोन सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के लिए आता है। कॉलर ने सिद्धार्थ से पूछा कि शो के बाहर जब वो रश्मि देसाई से माफी मांग चुके हैं तो अब शो में आकर क्यों लड़ रहे हैं? सिद्धार्थ इस बात का जवाब दे ही रहे होते हैं कि रश्मि बीच में बोलने लगती हैं। रश्मि कहती हैं कि ‘हमारी कभी आपस में बनी ही नहीं।’ जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि ‘आपको बताऊं कब-कब बनी है, क्या-क्या बनी है, नहीं ना।’ इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि ‘बाहर की बातें कर रही है। पीछे आती है खुद। गोवा तक पहुंच गई थी।’
rashmi_sid_.jpeg
दोनों के बीच इस बहस के बाद से उनके फैंस उत्सुक हैं कि आखिर दोनों के बीच क्या रहा है। बता दें कि रश्मि और सिद्धार्थ सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में साथ नजर आए थे। इस सीरियल में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। सीरियल के दौरान ही दोनों के बीच विवाद होने लगे थे। इसका खुलासा खुद रश्मि ने बिग बॉस में किया था।

Home / Entertainment / रश्मि ने निकाली निजी बातें तो सिद्धार्थ शुक्ला ने खोली पोल, कहा- मेरे पीछे गोवा तक पहुंच गई थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो