scriptBigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला कभी करते थे एक-दूसरे से प्यार, अब रहेंगे एक ही घर में | big boss 13: sidharth shukla dated wild card entry shaifali zariwala | Patrika News

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला कभी करते थे एक-दूसरे से प्यार, अब रहेंगे एक ही घर में

locationनई दिल्लीPublished: Nov 01, 2019 04:16:06 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

शेफीली जरीवाला जल्द ही घर के अंदर एंट्री लेने वाली हैं

91a1bdfb-3ade-45ef-b109-bf6bd509f655.jpeg
नई दिल्ली: Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में आए दिन किसी न किसी चीज को लेकर बवाल होता रहता है। कभी कोई खाने के ऊपर लड़ता है तो कभी कोई टास्क के दौरान लड़ पड़ता है। घर दो हिस्सों में बंटता दिख रहा है। ऐसे में जो घर में सबसे बड़े दुश्मन कहे जा रहे हैं वो हैं सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई। दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती है। लेकिन इस कहानी में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। घर में वाइल्ड कार्ड के रूप में एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला एंट्री लेने वाली हैं।
स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक रश्मि देसाई के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला ने एक बार शेफाली जरीवाला को भी डेट किया है। शेफाली ने मीट बद्रर्स के म्यूजिशियन हरमीत गुलजार से शादी से पहले सिद्धार्थ शुक्ला को भी डेट किया हुआ है। वैसे तो शेफाली की शादी साल 2009 में हुई थी लेकिन ये शादी किसी कारण लंबी चल नहीं पाई। उसके बाद साल 2014 में शेफाली ने पराग त्यागी को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना।
आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर खबरें हैं कि उन्होंने अपनी को-स्टार और अब बिग बॉस 13 की को-कंटेस्टेंट रश्मि देसाई को डेट किया हुआ है लेकिन दोनों ही इससे इंकार करते आए हैं। ऊपर से दोनों के अक्सर झगड़े को देखकर पता ही नहीं चलता कि दोनों की बीच असलियत में है क्या। सिद्धार्थ का नाम इससे पहले दृष्टि धामी, आरती सिंह और स्मिता बंसल से भी जोड़ा जा चुका है। लेकिन शेफाली जरीवाला के साथ उनका कभी अफेयर था ये कम ही लोग जानते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो