scriptसिद्धार्थ शुक्ला ने अब घर की इस कंटेस्टेंट से शुरू किया फ्लर्ट, शहनाज गिल को हुई जलन, देखें Video | big boss 13: sidharth shukla flirting with madhurima tuli | Patrika News

सिद्धार्थ शुक्ला ने अब घर की इस कंटेस्टेंट से शुरू किया फ्लर्ट, शहनाज गिल को हुई जलन, देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: Jan 09, 2020 11:58:19 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आए दिन कुछ न कुछ होता रहता है। इस घर की लड़ाई हो या प्यार भरे रिश्ते दोनों ही खूब चर्चा में रहते हैं और इसमें सबसे ऊपर नाम आता है सिद्धार्थ शुक्ला का।

sidharth_shukla_.jpeg
नई दिल्ली: रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आए दिन कुछ न कुछ होता रहता है। इस घर की लड़ाई हो या प्यार भरे रिश्ते दोनों ही खूब चर्चा में रहते हैं और इसमें सबसे ऊपर नाम आता है सिद्धार्थ शुक्ला का। सिद्धार्थ शुक्ला जहां पहले लड़ाई को लेकर सुर्खियां बटोरते थे तो अब प्यार और फ्लर्ट करने में भी वो पीछे नहीं हैं। बिग बॉस का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें सिद्धार्थ शहनाज को छोड़कर मधुरिमा तुली से फ्लर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और मधुरिमा तुली एक साथ बैठे होते हैं। इस दौरान मधुरिमा सिद्धार्थ से कहती हैं कि इतने दिनों तक अपने मेरे बारे में क्या महसूस किया। इस पर सिद्धार्थ फ्लर्ट करते हुए कहते हैं कि मैंने अबतक आपको महसूस कहां किया है। वहीं मधुरिमा उनसे कहती हैं कि अब मुझे भी ऐसा करना चाहिए।
इसके बाद मधुरिमा विशाल की गोद में बैठी होती हैं और सिद्धार्थ शीशे के पीछे से देख रहे होते हैं और इशारा करते हैं और कितनी देर, जिसपर मधुरिमा थोड़ी देर का इशारा करती हैं। इसके मधुरिमा सिद्धार्थ शुक्ला को फ्लाइंग किस भी करती हैं। दोनों की मस्ती लोगों को खूब पसंद आ रही है। इसके अलावा एक और प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें सभी घरवालों को कैप्टन्सी टास्क दिया जाता है। इस टास्क को भी अच्छे से नहीं निभाते और बिग बॉस पारस, माहिरा और आसिम को दंड देते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो