scriptBigg Bigg 12: जसलीन के पिता को आए धमकी भरे फोन, कहा- ‘हमारी बेटी होती तो काट के फेंक देते’ | BIGG BOSS 12 JASLEEN FATHER GOT THREAT | Patrika News

Bigg Bigg 12: जसलीन के पिता को आए धमकी भरे फोन, कहा- ‘हमारी बेटी होती तो काट के फेंक देते’

locationमुंबईPublished: Sep 21, 2018 05:39:53 am

Submitted by:

Amit Singh

उनकी 28 साल की गर्लफ्रेंड जसलीन के रिश्ते पर सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ तरह तरह की बातें हो रही हैं। बिग बॉस प्रीमियर के दौरान जब अनूप और जसलीन ने जैसे ही स्टेज पर ये खुलासा किया कि वो पिछले 3 साल से जसलीन के साथ रिश्ते में हैं तब हर कोई चौंक गया था।

BIGG BOSS 12

BIGG BOSS 12

बिग बॉस 12 की शुरुआत काफी हंगामे भरी रही है। पहले दिन से ही गजल गायक अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की गर्लफ्रेंड जसलीन के रिश्ते पर सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ तरह-तरह की बातें हो रही हैं। बिग बॉस प्रीमियर के दौरान जब अनूप और जसलीन ने जैसे ही स्टेज पर ये खुलासा किया कि वो पिछले 3 साल से रिश्ते में हैं तब हर कोई चौंक गया था। दोनों के रिश्ते पर अब जसलीन के पिता केसर मथारु ने स्पॉटबॉय से बातचीत की है।

Bigg Bigg 12:

बेटी के काफी करीब
जसलीन के पिता ने कहा, मैं अपनी बेटी के करीब हूं। लेकिन मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। मुझे तो तब पता चला जब मैंने बिग बॉस देखा और मुझे मीडिया हाउसेस से कॉल आने लगे। मैं जसलीन से बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद ही बात करूंगा।पत्नी के रिएक्शन के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि वो कुछ भी नहीं बोल रही हैं। वो एकदम शांत हो गई हैं। अब ये तो देखने वाली बात होगी कि बिग बॉस से वापस आने के बाद वो क्या कहती है। जैसा कि मैंने पहले ही कहा है मैं उसके बिग बॉस हाउस बहार आने का इंतजार कर रहा हूं।

जसलीन को आया बिग बॉस का ऑफर
जसलीन के पिता ने कहा, अनूप को बिग बॉस का ऑफर नहीं आया था। जसलीन को बिग बॉस के मेकर्स का कॉल आया। हम जसलीन के साथ शो में जोड़ीदार के तौर जाने वाले के नाम पर सोच-विचार कर रहे थे। तभी जसलीन ने अनूप का नाम लिया। मुझे ये बताया गया था कि वो दोनों गुरु-शिष्या के तौर पर जा रहे हैं और मुझे लगा कि अनूप जसलीन के गार्डियन के तौर पर बिग बॉस हाउस में रहेंगे

 

Bigg Bigg 12:

आ रहे हैं जानने वालों के कॉल्स
मैं जसलीन के बिग बॉस से बाहर आने के बाद ही बात करूंगा। मुझे जानने वालों के फोन कॉल्स आ रहे हैं। वो कह रहे हैं ‘हमारी बेटी होती, तो काट के फेंक देते’। लेकिन मैं इतना पागल नहीं हूं। वो लोग ये नहीं जानते कि वो मुझे और बर्बादी की तरफ धकेलने की सलाह दे रहे हैं। मैं जसलीन और अनूप के रिश्ते को स्वीकार नहीं करूंगा, लेकिन ये उसकी जिंदगी है और मैं उसे बांध के नहीं रखूंगा। वो अपनी जिंदगी की खुद जिम्मेदार है।उसकी बेवकूफी को मेरी इज्जत से क्यों तौला जा रहा है?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो