scriptओम बाबा बोले-मैं अपनी तंत्र मंत्र विद्या के दम सलमान को बना दूंगा दुनिया का No-1 स्टार | Bigg Boss 10 premiere: Is Om swami flirtatious or plain tharki? | Patrika News

ओम बाबा बोले-मैं अपनी तंत्र मंत्र विद्या के दम सलमान को बना दूंगा दुनिया का No-1 स्टार

Published: Oct 17, 2016 11:58:00 am

टीवी का सबसे विवादास्पद रियलिटी शो बिग-बॉस 10 शुरू हो चुका है और इस सीजन में आपको सेलिब्रिटी के साथ कॉमन मैन की सीधी टक्कर देखने को मिलेगी

Om Swami

Om Swami

मुंबई। टीवी का सबसे विवादास्पद रियलिटी शो बिग-बॉस 10 शुरू हो चुका है और इस सीजन में आपको सेलिब्रिटी के साथ कॉमन मैन की सीधी टक्कर देखने को मिलेगी। बिग बॉस के घर में इस बार विवादित धर्मगुरु ओम स्वामी को भी एंट्री मिली है। शो के पहले ही दिन ओम बाबा ने सलमान से लेकर दीपिका तक सभी को अपनी बातों से ‘हैरानी’ में डाल दिया। ओम बाबा के अजीबोगरीब दावों से खुद सलमान खान भी हैरान दिखे।

जानिए बाबा ने क्या-क्या कहा-
ओम बाबा ने दावा किया कि वह सिर्फ 22 घंटे तंत्र साधना करते हैं और योग के बल पर बस एक घंटे ही सोते हैं। इस पर सलमान खान ने उन्हें मुस्कुराते हुए कहा कि बिग बॉस के घर का कैमरा सच सामने ले आएगा। बाबा ने सलमान से कहा कि वह तंत्र मंत्र की विद्या जानते हैं और इसके दम पर उन्हें (सलमान को) दुनिया का नंबर-1 स्टार बना देंगे। इतना ही नहीं, ओम बाबा ने सलमान की शादी तक करवाने की गारंटी दे डाली। बाबा ने सलमान से कहा कि वह अपनी तंत्र विद्या से उनकी शादी करवा देंगे। बाबा का दावा था कि वह ऐसी लड़की ढूंढकर लाएंगे कि सलमान भी कहेंगे कि वह उसे ही ढूंढ रहे थे। बाबा यहीं नहीं रुके, वह बोले कि उस लड़की से शादी करके उनका करियर और परवान चढ़ेगा।

सलमान के बाद ओम बाबा ने घर में गेस्ट के तौर आईं बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को शब्दों के मायाजाल में उलझाना शुरू किया। बाबा ने दीपिका से कहा, ‘एक हॉलीवुड एक्ट्रेस मेरी भक्त हैं।’ एक बार उसने कम कपड़े पहने थे, तो नाराज होकर मैंने उनके लात मार दी, इससे वह एक्ट्रेस बेहद खुश हुई, क्योंकि उनका सालों पुराना कमर दर्द जा चुका था। इस दर्द पर वह करोड़ों डॉलर खर्च कर चुकी थीं। ओम स्वामी के इस दावे पर दीपिका जहां हैरान थी, वहीं सलमान खान पेट पकड़कर हंसते रहे।

ओम बाबा एक लाइव टीवी शो के दौरान महिला ऐस्ट्रॉजर से झगडऩे को लेकर चर्चा में आए थे। राधे मां पर चल रही चर्चा के बीच किसी बात पर दोनों झगड़ पड़े थे, जिसके बाद यह मामला देश-दुनिया के मीडिया जगत में सुर्खियां बना था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो