scriptPHOTOS: बिग बॅास 11 से निकलते ही सपना के बाद चमकी अर्शी की किस्मत, मिला बॅालीवुड में काम… | Patrika News
TV न्यूज

PHOTOS: बिग बॅास 11 से निकलते ही सपना के बाद चमकी अर्शी की किस्मत, मिला बॅालीवुड में काम…

6 Photos
6 years ago
1/6

कहना गलत नहीं होगा कि जब से बिग बॅास ११ से सपना चौधरी निकली हैं उनकी किस्मत बदल गई है। हरयाणा की ये फैमस डांसर देखते ही देखते पूरे भारत का चर्चित चहरा बन गई। बता दें सपना को बाहर निकलते ही बॅालीवुड एक्टर अभय देओल के साथ काम करने का मौका मिल गया है। इन दिनों सपना फिल्म नानू की जानू में काम कर रही हैं।

2/6

और अब एक और खुशखबरी मिली है। सुनने में आया है कि अर्शी खान को भी फिल्म में काम करने का मौका मिला है।

इस के अलावा बता दें अर्शी के जाने के बाद से शो की टीआरपी काफी डाउन हो गई है। कई फैंस ने अर्शी को वापस लाने की मांग की है।

3/6

कहा जा सकता है कि अर्शी के जाने से मानों शो की रौनक चली गई है।
बाहर जाने के बाद भी वे लगातार सुर्खियां बटोरती दिखाई दे रही है। वे आजकल कई टॅाक शोज और मीडिया इंटरव्यूज का हिस्सा बिग बॅास से जुड़े अपने एक्सपीरिंयस शेयर कर रही है।

4/6

हाल में वे अर्शी बिग बज टॉक शो में शामिल हुईं थीं। उन्होंने इस मौके पर शो में मौजूद सभी मेल कंटेस्टेंट के बारे में अपनी राय दी। यहां जब शो की होस्ट ने उनसे पूछा कि उन्हें किस तरह के मर्द पसंद हैं तो अर्शी ने बेझिझक कहा कि, “ मुझे गंजे आदमी बहुत पसंद हैं। शायद तभी बिग बॉस ने घर के सभी आदमियों को गंजा करवा दिया था।इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि घर में तो सिर्फ एक ही मर्द हैं वह हैं हितेन तेजवानी।मैं उनपर फिदा थी। वह इतनी उम्र में भी काफी यंग हैं।

5/6

इसके बाद शो के होस्ट साहिल ने जब उनसे हितेन के साथ एक फिल्म करने की बात कही तो अर्शी ने साफ तौर पर मना कर दिया। उन्होंने कहा कि ,"वह तो बहुत डरपोक किस्म के इंसान हैं, मैं उन्हें हाथ लगाती थी तो वो किनारे हो जाते थे। इसके आगे अर्शी ने कहा कि मुझे शादीशुदा मर्द ही पसंद हैं।शादीशुदा मर्द को एक्सपीरिएंस होता है इसलिए मुझे ये बहुत पसंद होते हैं।"

6/6

बता दें हमेशा से अर्शी अपनी हरकतों और अदाओं की वजह से सुर्खियों में रही हैं। जहां शो में वह एक्टर हितेन तेजवानी से फ्लर्ट करती नजर आती थीं वहीं शो से बाहर निकलने के बाद उन्होंने बताया है कि उन्हें किस तरह के मर्दों में दिलचस्पी हैं।उन्होंने साफ तौर पर कहा कि उन्हें गंदे मर्द पसंद हैं, डरपोक नहीं। जहां एक ओर उन्होंने हितेन की तारीफ की वहीं दूसरी ओर उन्हें डरपोक भी कह डाला। अब अर्शी की लीला तो अर्शी ही जाने।

 

 

 

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.