बिग बॉस-11 : आकाश ने लुसिंडा से की गंदी-गंदी बातें, आपने देखा क्या, यहा जानें

Bhup Singh

Publish: Oct, 13 2017 05:08:45 (IST)

TV News
बिग बॉस-11 : आकाश ने लुसिंडा से की गंदी-गंदी बातें, आपने देखा क्या, यहा जानें

बिग बॉस-11 : आकाश डडलानी ने लुसिंडा से की गंदी-गंदी बातें, आपने देखा क्या, यहां देखें...

बिग बॉस-11 शुरु हुए 2 हफ्ते हो गए। इतने कम समय में घर में बहुत कुछ हो गया। यानी दर्शकों ने जितना सोचा था उससे दोगुना ही मिल रहा है। पहले हर कंटेस्टेंट्स झगड़े पर उतारु था तो अब रोमांस का सिलसिला चल पड़ा है। हर कोई एक-दूसरे र्फ्लट करता नजर आ रहा है। पहले पुनिश शर्मा और अब लव के करीब आ रही हैं बंदगी कालरा। जहां एक और हितेन तेजवानी से अर्शी खान नजदीकियां बढ़ा रही हैं, वहीं एक कंटेस्टेंट गौरी मैम लुसिंडा के साथ गंदी-गंदी बातें करते नजर आए। ये बात है 12 अक्टूबर के एपिसोड की सुबह करीब 9.30 बजे की। जब लुसिंडा और आकाश डडलानी दोनों योगा कर रहे थे। इस दौरान आकाश लुसिंडा के साथ र्फ्लट करते दिखाई दिए।

योगा सेशन के दौरान आकाश ने लुसिंडा से ऐसी गंदी गंदी बातें की आप सोच भी नहीं सकते। हुआ यूं कि लुसिंडा योगा कर रही थी तो विकास उनके पास जाते हैं सबसे पहले उनकी कमर में हाथ डालते और कहते है कि आपके पास ब्लैक कलर की लोवर है क्या? तो लुसिंडा ये सुनकर कुछ भी रियेक्ट नहीं करतीं इसके बाद आकाश उनसे कहते हैं कि एक्चुअल में ऐसा मैं इसलिए कह रहा हूं कि मैं नीचे ब्लैक कलर की लोवर पहनूंगा और उपर कुछ नहीं पहनूंगा और कहते हैं कि आप भी उपर कुछ मत पहनो।

विकास इतने बेशर्म हो चुके थे कि वो इतना कहकर ही नहीं रुके इसके बाद उन्होंने लुसिंडा को जो करने को कहा वो सुनकर हर कोई दंग रह जाएगा। विकास ने लुसिंडा से कहा कि मैं भी उपर कुछ नहीं पहनूंगा और आप भी अपनी जैकेट उतार पर दो। ये सुनकर लुसिंडा शॉक्ड रह गई। अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बिग बॉस में किस तरह की रासलीला चल रही है। हालांकि,ऐसा पहली बार नहीं कि बिग बॉस में इस तरह का कोई मामला सामने आया है। इससे पहले भी बिग बॉस में कई कंटेस्टेंट्स एक—दूसरे से सरेआम इंटीमेट होते नजर आ चुके हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned