script

BIGG BOSS 11: सपना ने अर्शी का घर में जीना किया हराम, शिल्पा और लव का प्रोपर्टी को लेकर हुआ घमासान युद्घ…

Published: Oct 12, 2017 10:45:24 am

Submitted by:

Riya Jain

BIGG BOSS 11: सपना ने अर्शी का घर में जीना किया हराम, शिल्पा और लव का प्रोपर्टी को लेकर हुआ घमासान युद्घ…

bigg boss 11

bigg boss 11

हमेशा की तरह कल का बिग बॅास ११ का एपिसोड भी काफी गर्माया हुआ रहा। दिन प्रतीदिन कंटेस्टेंट्स के बीच मामला बिगड़ता नजर आ रहा है। यूं तो पड़ोसियों के घर में आने से सभी काफी खुश हुए थे लेकिन अब लगता है पड़ोसी भी सभी कंटेस्टेंट्स का निशाना बनते जा रहे हैं।

कल के एपिसोड में सपना और अर्शी के बीच की लड़ाई परवान चढ़ती दिखाई दी। हुआ ये की जब पुनीश ने अर्शी से मजाक में कॉमेंट करते हैं कि हितेन की आप से शादी हो जानी चाहिए। तो इस पर सपना ने टॅान्ट कसते हुए कहा वैसे हो जानी चाहिए शादी, जिनकी असली में नहीं हो सकती उनकी नकली में हो जानी चाहिए। इसपर अर्शी ने जवाब दिया तो क्या जगह जगह पर नाचने वालों की शादी होती है क्या? अर्शी का बस इतना कहने की देरी थी की सपना और अर्शी फिर विवाद में पड़ जाती हैं। लेकिन इस बार सपना अर्शी के पीछे पड़ जाती हैं। अर्शी जहा जाती वे उनके पीछे पीछे चली जाती हैं। साथ ही सपना गाने गाकर और अर्शी को लगातार घूरकर इरिटेट कर देती है। अंत में अर्शी परेशान होकर बिग बॅास से कनफेशन रुम में आने की प्रार्थना करती हैं।

वहीं शिल्पा शिंदे पड़ोसियों की कहानी में यकीन करने लगी हैं। शिल्पा पड़ोसियों को समझाती हैं कि वे अपनी प्रॉपर्टी 50-50 कर लें। लेकिन प्रॅापर्टी की बात बड़ जाती है और शिल्पा और लव में बहस होती है। यहां तक कि शिल्पा उन्हें घर से बाहर निकल जाने की धमकी देती हैं। वह कहती हैं कि नाना की प्रॉपर्टी पर उनका हक नहीं, यह बात लिख लो। इन सब बातों से तो लगता है की घर वालों को पड़ोसियों की बातों पर यकीन होने लगा है। अब ये यकीन कितने दिन टिकता है ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल तो बिग बॅास में सभी एक दूसरे के दुश्मन बनते दिखाई दे रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो