बिग बॉस-11 : घर की जेल में अब होगा तांडव, हिना को कड़ी टक्कर देंगी ये दो हसीनाएं

Bhup Singh

Publish: Oct, 13 2017 06:48:34 (IST)

TV News
बिग बॉस-11 : घर की जेल में अब होगा तांडव, हिना को कड़ी टक्कर देंगी ये दो हसीनाएं

इस खबर को पढ़कर आज के एपिसोड को देखने के लिए आप एक्साइटेड हो जाएंगे...

बिग बॉस सीजन-11 तब से शुरू हुआ हिना खान बहुत ही चतुराई से खेल रही हैं। उनका ये भी पता नहीं चल पा रहा कि वह किस कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रही है और किस को नहीं। कभी विकास के साथ तो कभी शिल्पा के साथ। हिना एक बाद एक चाल चलती जा रही थीं, लेकिन अब खुद ही अपनी चाल में फंस गई हैं। बिग बॉस का कैप्टन बनने का ख्वाब देखने वाली हिना अब कालकोठरी में बंद हैं।

बिग बॉस के इस सीजन को विकास गुप्ता के रूप में नया कैप्टन मिल गया है। विकास के कैप्टन बनने के बाद अब तय हो चुका है कि आने वाले दिनों में घर में काफी हो-हल्ला मचने वाला है। हिना से 36 का आकंडा रखने वाले विकास ने कैप्टन बनते ही हिना को जेल भेज दिया है। खैर बिग बॉस ने पड़ोसियों को एक बार फिर से मौका दिया है कि वो हिना के साथ–साथ किन्हीं दो कंटेस्टेंट्स को जेल की सलाखों के पीछे भेज सकते हैं।

लेकिन पड़ोसियों ने जिन दो कंटेस्टेंट्स का नाम लिया वो सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। बता दें कि पड़ोसियों उन दो कंटेस्टेंट्स का नाम लिया जो एक-दूसरे को फूटी आंख भी नहीं सुहाते। वो कंटेस्टेंट्स है अर्शी खान और सपना चौधरी। जिनकी पिछले दिनों में कई बार लड़ाई हो चुकी है। ऐसे में अगर यह दोनों साथ में जेल जाती है तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वहां क्या होगा। रही बात हिना की तो उनकी भी ना अर्शी से बनती है और ना ही सपना उन्हें फूटी आंख सुहाती है। अब देखना होगा कि आखिर क्या होगा जब जेल में ये तीनों हसीनाएं एक साथ होंगी।

बता दें कि आज के एपिसोड में दर्शकों को खूब मसाला देखने को मिलेगा। साथ ही आज का एपिसोड बिग बॉस के फैंस के लिए काफी खास होने वाला है। जी हां आज फ्राइडे का फैसला में पिछले सीजन के मशहूर कंटेस्टेंट मनु पंजाबी और टीवी अदाकारा सरगुन मेहता नजर आने वाली हैं। बता दें कि ये दोनों यहां पर नए सीजन के कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस को जज करेंगे। इस एपिसोड की और लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े पत्रिका डॉट कॉम के साथ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned