हितेन पर फिदा अर्शी, अपना बनाने की खाई खसम, क्या टूट जाएगा हितेन-गौरी का रिश्ता

Bhup Singh

Publish: Oct, 13 2017 03:50:04 (IST)

TV News
हितेन पर फिदा अर्शी, अपना बनाने की खाई खसम, क्या टूट जाएगा हितेन-गौरी का रिश्ता

हितेन पर फिदा अर्शी, अपना बनाने की खाई खसम, क्या टूट जाएगा हितेन-गौरी का रिश्ता, खबर पढ़कर शॉक्ड रह जाएंगे आप...

बिग बॉस-11 के शुरू होते ही एक-दूसरे से लड़ाई पर उतारु हुए कंटेस्टेंट्स के बीच अब रोमांस शुरू हो गया है। पहले पुनिश शर्मा और अब लव के करीब आ रही हैं बंदगी कालरा। लेकिन अब जो खबर आ रही है वो आपको चौंका देंगी। वो ये है कि अर्शी खान ने अब बिग बॉस के एक शादीशुदा कंटेस्टेंट को अपना बनाने की कमस खाई है। बता दें कि बुधवार की रात को बिग बॉस की तरफ से कंटेस्टेंट्स को लग्जरी टॉस्क दिया गया था जिसमें हितेन तेजवानी को राजा बनाया गया था और अर्शी और शिल्पा उनकी रानियां बनी थीं, और बाकी कंटेस्टेंट्स प्रजा। इस टास्क में दोनों रानियों को राजा हितेन को रिझाना था। तो शिल्पा शिंदे ने राजा को रिझाने के लिए जमकर ठुमके लगाए और कुर्सी पर चढ़कर किस करने की कोशिश भी की। इस दौरान तो अर्शी चुपचाप रही, लेकिन इसके बाद उसने हितेन को अपना बनाने की कसम खाई ली।

लगता है कि राजा हितेन की रानी बनने का टास्क खेलते—खेलते ही अर्शी को उनसे प्यार हो गया है। प्यार भी इस कदर हो गया कि उन्होंने हर हाल में हितेन को अपना बनाने की कसम खा ली है। बता दें कि हितेन और गौरी की मुलाकात टीवी रियलिटी शो क्योंकि सास भी कभी बहू के सेट पर मिले थे और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। अब सवाल ये उठता है कि क्या हितेन और गौरी की शादी पर खतरा मंडरा रहा है। अगर अर्शी ने अपने कहे अनुसार कर दिखाती है तो गौरी का क्या होगा। खैर ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि क्या अर्शी हितेन को अपना बनाने में कामयाब होती हैं या नहीं।

बिग बॉस के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार होना आम बात हो चली इससे पहले भी बिग बॉस में कई कपल एक—दूसरे के प्यार में पड़े और इंटीमेट तक होते दिखे। बिग बॉस के अंदर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला यदि कुछ है तो वो घर के अंदर के अफेयर्स। चाहे विना मलिक और अश्मित पटेल का अफेयर हो फिर काजोल की बहन तनीषा और अरमान कोहली का या फिर गौहर खान और कुशाल टंडन का। जहां तक कि बिग बॉस के घर के अंदर शादियां भी हो चुकी हैं, लेकिन वो भले ही बाद में टूट गई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned