बिग बॉस के 'मास्टरमाइंड' को मिला इतने बड़े इवेंट में जाने का मौका, तैयारी है 'zero'

By: Preeti Khushwaha
| Published: 07 Feb 2018, 01:23 PM IST
बिग बॉस के 'मास्टरमाइंड' को मिला इतने बड़े इवेंट में जाने का मौका, तैयारी है  'zero'
vikas gupta

विकास गुप्ता ने प्रियांक शर्मा के साथ वेब सीरीज लाने के अलावा वो 'TED टॉक्स' का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

टीवी का सबसे पॉपुलर और विवादित शो बिग बॉस में एंट्री मिलपे के बाद हर कोई मीडिया में छा जाता है। वो भले ही बिग बॉस विनर बनें या न लेकिन उनके लिए इंडस्ट्री के कई रास्ते खुल जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ है 'बिग बॉस' सीनज 11 के 'मास्टरमाइंड' कहे जाने वाले विकास गुप्ता के साथ। आपको बता दें कि विकास गुप्ता जल्द ही अब नए अवतार में नज़र आएंगे। विकास गुप्ता ने प्रियांक शर्मा के साथ वेब सीरीज लाने के अलावा अपने दूसरे फ्यूचर प्लान्स के बारे में भी खुलासा किया है।

 

vikas gupta

अपने नए प्रोजेक्ट की जानकारी देते हुए विकास ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने बताया कि वो 'TED टॉक्स' का हिस्सा बनने जा रहे हैं। विकास गुप्ता ने लिखा है, 'मैं 8 फरवरी को 'TED टॉक्स' में बोलने जा रहा हूं। अभी तक मैंने यह तय नहीं किया है कि मैं वहां जाकर क्या बोलूंगा। मैं आपसे वहां मिलने की उम्मीद करता हूं। मैं यह भी जानना चाहूंगा कि आप मेरे अनुभव के बारे में क्या सोचते हैं।'

vikas gupta

विकास गुप्ता 'TED टॉक्स' का हिस्सा बनने के लिए मुंबई में सरदार पटेल 'इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी' पहुंचेगें। वैसे इन दिनों विकास गुप्ता अक्सर बिग बॉस 11 के एक्स कंटेस्टेंट्स के साथ पार्टी करते हुए नज़र आते हैं। बता दें कि विकास बिग बॉस के इतिहास के अबतक के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। विकास गुप्ता बिग बॉस में अकेले ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो कि अपने दम पर 20 से ज्यादा टास्क की बाजी पलटने में कामयाब हुए। विकास सोशल मीडिया पर हमेशा छाएं रहते हैं। भले ही बिग बॉस का ताज शिल्पा शिंदे के सिर चढ़ा हो लेकिन विकास की पॉपुलेरिटी भी किसी से कम नही है। विकास के अलावा बिग बॉस 11 के सभी कंटेस्टेंट किसी न किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर बिजी हैं। जहां सपना के डांस आइटम करने की खबर है तो वहीं अर्शी खान को फिल्म में रोल मिलने की बात सामने आई है।