बिग बॉस 11 के गेम प्लानर विकास गुप्ता शो में लौट रहे हैं, ऐसे करेंगे दर्शकों को एंटरटेन!

Neha Gupta
| Updated: 04 Dec 2019, 10:01:20 PM (IST)
बिग बॉस 11 के गेम प्लानर विकास गुप्ता शो में लौट रहे हैं, ऐसे करेंगे दर्शकों को एंटरटेन!

  • 'बिग बॉस 11' के पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की होगी एंट्री
  • विकास गुप्ता को अच्छा मास्टर माइंड प्लानर कहा जाता है

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस तरह के नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं कि लोगों के लिए शो लगातार बड़ा एंटरटेनमेंट का ज़रिया बना हुआ है। वहीं इस बार कई वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) के पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की शो में जल्द एंट्री होगी। बता दें कि विकास गुप्ता बिग बॉस 11 में काफी पॉपुलर कंटेस्टेंट थे और शो में उनके आने की खबर फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में विकास (Vikas Gupta) की एंट्री बेहद खास साबित हो सकती है। बिग बॉस सीज़न 11 में विकास को गेम चेंजर कहा जाता है। उन्हें अच्छा मास्टर माइंड प्लानर कहा जाता था। विकास ने घर के अंदर शानदार गेम खेलकर फाइनलिस्ट में अपनी जगह बना ली थी। अब जब वो सीज़न 13 में आने वाले हैं तो घर के सदस्यों के लिए ये बड़ा कॉम्टिशन साबित होने वाला है। विकास ने सोशल मीडिया पर शो में आने की जानकारी देकर लिखा- मैं वापस आ रहा हूं। 'बिग बॉस' मेरे दिल से कभी दूर नहीं हो पाया है। 11वें सीजन के बाद मेरी जिंदगी में कई दिलचस्प मोड़ आए। मुझे पूरा विश्वास है कि इस सीजन में भी मुझे अपने चाहने वालों से प्यार मिलेगा।

जंहा एक तरफ बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में पहले से ही घमासान मचा हुआ है वहीं विकास गुप्ता के आने के बाद शो में कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिल सकते हैं। दर्शक विकास को देखने के लिए बेकरार हैं क्योंकि वो काफी अच्छा गेम खेलते हैं। बता दें कि बिग बॉस की टीआरपी को देखते हुए अब शो एक महीने बढ़ गया है। ऐसे में सलमान खान शो में नहीं नज़र आएंगे। सुत्रों के मुताबिक, सलमान खान की जगह कोरियोग्राफर फराह खान शो को होस्ट कर सकती हैं। सलमान फिल्म राधे को लेकर काफी सीरियस हैं इसलिए वो कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

Show More