script

बिग बॉस-11 : कैप्टेंसी को लेकर हिना और विकास में हुई लड़ाई, सपना ने यूं दिया साथ

Published: Oct 12, 2017 05:18:00 pm

बिग बॉस-11 : कैप्टेंसी को लेकर हिना और विकास में हुई लड़ाई, सपना ने यूं दिया साथ…

Hina_Vikas

Hina_Vikas

जबसे बिग बॉस-11 शुरू हुआ तब से लेकर तक हर दिन कोई ना कोई नया धमाका होता आ रहा है। शुरू से ही कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे लड़ाई पर उतारु हैं। हर दिन विकास गुप्ता, हिना खान, अर्शी खान और सपना चौधरी के बीच कुछ ना कुछ बात लेकर बहस होती ही रहती हैं। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कैसे घर की कैप्टेंसी के लिए हिना खान और विकास गुप्ता के बीच बहस हुई।

https://twitter.com/eyehinakhan?ref_src=twsrc%5Etfw

इस वीडियो में आप देखेंगे कि जैसे ही बिग बॉस ने घर में कैप्टेंसी के लिए हिना खान और पुनिश शर्मा के नाम का ऐलान करते हुए कहा कि कैप्टन बनने के लिए आप दोनों के बीच एक मुकाबला होगा तो तुरंत ही शिवानी दुर्गा उनसे कहती है कि आपको पता था पहले से ही सब कुछ। इस पर हिना कहती है कि मैं कन्फ्यूज हो गई थी और अगर आप लोग कहे तो मैं हार जाती हूं। इसके बाद एक एक करके सबने हिना को खरी खोटी सुनाई। इसी के साथ ही हिना और विकास के बीच भी काफी कहा सुनी हुई। इस मामले में अर्शी ने विकास गुप्ता का साथ दिया।

इस दौरान अर्शी कहती हैं नहीं आपको बताना पड़ेगा हिना आपको बोलना पड़ेगा गलत है हिना। फिर अर्शी से 36 का आंकड़ा चल रही सपना चौधरी बीच में कूद पड़ती है और कहती हैं कि खाली अर्शी के नाखुश होने से होता क्या है हम सब पागल बैठे हैं यहां पे तो दूसरे कंटेस्टेंट्स भी सपना की हां में हां मिलाते नजर आएं। सपना ने कहा कि ऐसे को कैप्टन बनाकर क्या घर को बर्बाद करना है। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

सभी कंटेस्टेंट्स को लग रहा था कि कैप्टेंसी टॉस्क विकास गुप्ता ही जीतेंगे। तो हो सकता है कि जब सभी एक साथ हिना पर बरसे होंगे तो उन्होंने बैकआउट कर लिया होगा और इसके बाद विकास और पुनीश के बीच कैप्टेंसी टॉस्क हुआ। बता दें कि विकास बिग बॉस के इस घर में पहले कैप्टन बनेंगे। अब देखना होगा कि विकास किस तरह से अपने इस खिताब का इस्तेमाल करते हैं। अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहे पत्रिका डॉट कॉम के साथ।

ट्रेंडिंग वीडियो