Exclusive : खुद की चाल में फंसी हिना खान, हुई जेल

Bhup Singh

Publish: Oct, 13 2017 01:48:28 (IST)

TV News
Exclusive : खुद की चाल में फंसी हिना खान, हुई जेल

एक्सक्लूसिव : हिना खान पर टूटा दुखों का पहाड़, हुई जेल, लगा ये गंभीर आरोप

जबसे बिग बॉस-11 शुरू हुआ उसी दिन से कंटेस्टेंट्स के बीच गुटबाजी शुरू हो गई थी। हर दिन घर में कोई ना कोई नया बखेड़ा होता है। जैसे बाहर की राजनीति में लोग कयास लगाते हैं उनके कयास के बिल्कुल अपोजिट रिजल्ट जाते हैं ठीक वैसे बिग बॉस के अंदर भी राजनीति हो रही है। किसी को कोई पता नहीं चल रहा है कि कौनसा कंटेस्टेंट्स किस के साथ है। पहले माहौल किसी का बना और बाद में कैप्टन कोई और बना। बिग बॉस के अंदर की राजनीति तो बाहर की राजनीति से भी अधिक पेचीदा होती जा रही है।

छोटे पर्दे की सबसे लाडली और चहेती बहू अक्षरा यानी हिना खान बिग बॉस में एक खलनायक बन गई हैं। वह किसी के भी लिए स्टैंड लेती नजर नहीं आ रही है। किसी को कुछ पता नहीं चल पा रहा है कि हिना खान क्या चाहती हैं। जब बिग बॉस ने कैप्टन के लिए हिना और पुनिश के नाम की घोषणा हुई तो घर के बाकी सारे कंटेस्टेंट्स हिना पर बरस पड़े। दरअसल, इसके पीछे वजह ये थी कि बिग बॉस ने हिना को कंन्फेशन रूम में बुलाया था और हिना से ये कहा गया था कि पिछले टास्क में जो टीम जीती है उनमें से दो ऐसे सदस्य को चुनना है जिनका टास्क में सबसे बेहतरीन योगदान रहा। यही दो कैप्टेंसी के लिए मान्य रहेंगे। लेकिन हिना यहां एक ऐसी राजनीति खेली जिसकी वो खुद ही शिकार हो गई। असल में हिना ने प्रतिभागियों के सामने ये नहीं बताया था कि ये दो कंडीडेट कैप्टेंसी के लिए भी चुने गए हैं। यहीं से शुरू हुआ हिना के खिलाफ षडयंत्र। रही सही कसर पड़ोसियों ने पूरी कर दी।

हिना बिग बॉस के घर में कूटनीतिक राजनीति करने के मूड में थीं, लेकिन घरवालों ने अचानक ऐसी चाल चलीं कि हिना की ख्वाहिशों पर पानी फेर दिया है। हालांकि पुनिश और विकास दोनों की बैकग्राउड देखा जा जाए तो दोनों ही कैप्टन बनने के लायक नहीं है लेकिन हिना की राजनीति से नाखुश घरवालों ने आखिरकार विकास को ही कैप्टन बना ही दिया।

जिस वक्त पड़ोसियों ने कैप्टन के तौर पर विकास के नाम की घोषणा की उस दौरान हिना खान का चेहरा देखने लायक था। वो एकदम शॉक्ड थीं, मानों उसको यकीन नहीं हो रहा था। इस दौरान हिना का फ्रस्टेशन साफ दिखाई दिया और बाकी कंटेस्टेंट्स पर गुस्सा होते नजर आई। सभी कंटेस्टेंट्स का कहना था कि हिना ने कैप्टन बनने के लिए षडयंत्र रचा है। जबकि हिना कहती नजर आई थी कि उनके कैप्टन बनने की कोई लालसा नहीं है। हिना भी अब शिल्पा के सूर में सूर मिलाने लगी है।

खुद की चाल में फंसी हिना, हुई जेल
इस बार हिना खान शुरू से राजनीति करती नजर आई। उन्होंने किसी भी कंटेस्टेंट के लिए स्टैंड नहीं लिया। ऐसा लग रहा है कि हिना खान इस बार जीतने की लालसा से बिग बॉस के घर आई हैं। लेकिन हिना को खुद की राजनीति में खुद ही उलझ गई हैं। ऐसा लगता है कि विकास ने कैप्टन बनते ही हिना से अपना पुराना हिसाब बराबर कर लिया है। क्योंकि पहले हिना विकास का साथ दे रही थीं, लेकिन बाद वह विकास के साथ झगड़ती नजर आई। अब जब विकास घर के कैप्टन बन गए तो उन्होंने हिना को आदेश नहीं मानने के लिए कालकोठरी में बंद करवा दिया। यानी हिना अब बिग बॉस की जेल में बंद है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned