scriptExclusive : हिना खान ने बिग बॉस में उतार फेंका चेहरे से मासूमियत का नकाब, पढ़ें पूरी खबर | Bigg Boss-11 : Hina Khans real face came out in bigg boss house | Patrika News

Exclusive : हिना खान ने बिग बॉस में उतार फेंका चेहरे से मासूमियत का नकाब, पढ़ें पूरी खबर

Published: Oct 17, 2017 02:20:46 pm

एक्सक्लूसिव : हिना खान ने बिग बॉस में उतार फेंका चेहरे से मासूमियत का नकाब, पढ़ें पूरी खबर…

Hina_Khan

Hina_Khan

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ से दर्शकों के बीच एक संस्कारी और सुशील बहू की छवि बनाने वाली अक्षरा यानी हिना खान के असली चरित्र से बिग बॉस के घर में पर्दा उठ गया है। छोटे पर्दे पर बहुत ही शांत और सहज दिखने वाली हिना खान असल जिंदगी में बहुत ही गुस्सैल है। असल में वह छोटी-छोटी बातों पर फ्रस्टेड हो जाती है। उन्हें किसी भी सूरत पर हारना मंजूर नहीं। असल में चेहरे से मासूम नजर आने वाली हिना अंदर से बहुत ही स्टॉंग है। छोटे पर्दे की बहू अक्षरा इन दिनों बिग बॉस के घर में गहरी चाल चल रही है। हालांकि बिग बॉस में आने से पहले और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ शो छोड़ने के बाद भी हिना की एक साफ सुधरी इमेज दर्शकों के जहन में बनी हुई थी। लेकिन जैसी पर्दे पर अक्षरा नजर आती थी उसके बिल्कुल उलट असल जिंदगी में हिना खान हैं।

बिग बॉस सीजन-11 जीतने के लिए हिना किसी भी हद तक जाने को तैयार है। हिना ने पहले कैप्टेंसी के लिए चाल चली तो सारे घरवालों के गुस्से का शिकार हुई। वह नहीं चाहती थी कि विकास कैप्टन बने, लेकिन जब विकास कैप्टन बन गए तो उन्होंने झट से अपना पाला बदलते हुए विकास से दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया। इससे जाहिर होता है कि हिना समय की नजाकत को देखते हुए किसी भी समय किसी की और पलटी मारने में माहिर हैं। अब तक तो यहीं नजर आया है। झूठ को किस तरह सच साबित करना और दूसरे प्रतिभागियों को कन्वेंस करना हिना खान को बखूबी आता है। इसमें कोई दोराय नहीं कि हिना खान बिग बॉस के इस सीजन में सबसे मजबूत प्रतिभागी है और यह बात ये दूसरे प्रतिभागी अच्छी तरह जानते हैं। शायद यही वजह है कि बिग बॉस के इतिहास में पहली बार एलिमेंशन में सबसे ज्यादा प्रतिभागियों ने घर से बेघर करने के लिए वोट दिया था।

जब बिग बॉस ने घोषणा कि इस हफ्ते जो सदस्य से घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए उनमें हिना आठ वोटों के साथ टॉप पर है। उस वक्त हिना खान का चेहरा देखते ही बनता था। अब देखना है कि हिना खान को लेकर घर के दूसरे सदस्य सोचते हैं क्या उसी तरह इंडिया की आवाम भी सोचती है। यदि ये सच हुआ तो यकीनन हिना खान को इस बार घर से बेघर होने से कोई नहीं बचा सकता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो