scriptBIGG BOSS 11: तो इस हफ्ते चला जाएगा ये खास कंटेस्टेंट, घरवालों को लगेगा जोरदार झटका… | bigg boss 11 hiten tejwani is going out from the house | Patrika News

BIGG BOSS 11: तो इस हफ्ते चला जाएगा ये खास कंटेस्टेंट, घरवालों को लगेगा जोरदार झटका…

Published: Dec 16, 2017 08:54:45 am

Submitted by:

Riya Jain

BIGG BOSS 11: तो इस हफ्ते चला जाएगा ये खास कंटेस्टेंट, घरवालों को लगेगा जोरदार झटका…

bigg boss 11

bigg boss 11

कहना गलत नहीं होगा की बिग बॅास 11 जब से शुरु हुआ है तब से घर में सिर्फ एक ही कंटेस्टेंट हैं जो बाकी कंटेस्टेंट्स को शांत करता आया है। और वो कोई और नहीं बल्कि हितेन तेजवानी है। जरा सोचिए वो इस खेल की रेस से बाहर हो जाए तो? जी हां आप बिलकुल ठीक समझे। बता दें इस हफ्ते घर से बेघर होने वाला कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि टेली जगत का जाना माना नाम हितेन तेजवानी है।

जैसा की हम सब जानते हैं इस हफ्ते घर के सदस्यों में से हितेन तेजवानी, लव त्यागी, शिल्पा शिंदे और प्रियांक शर्मा घर बेघर होने के लिए नॅामिनेट हुए थे।

इस शो में हितेन के सफर की बात की जाए तो शुरुआत से उन्होंने अपनी शालीनता को बनाए रखा था। यहाँ तक कि उनके को-कंटेस्टेंट्स ने इस बात को लेकर कई तरह की बातें भी बनाई लेकिन धीरे धीरे जब खेल आगे बढ़ा तो हितेन ने भी अपना असली रंग दिखाना शुरु कर दिया। बची कुची कसर मास्टरमाइंड विकास ने पूरी कर दी। जी हाँ विकास का साथ पाते ही दर्शकों को हितेन का एक अलग ही रुप देखने को मिला।

सोशल मीडिया ट्रेंड के हिसाब से इस हफ्ते के नॅामिनेश्नस में सबसे सेफ शिल्पा शिंदे हैं, इसके बाद दूसरे नंबर पर लव त्यागी हैं फिर प्रियांक शर्मा हैं और अंत में हितेन तेजवानी।

यकीनन अगर हितेन चले गए तो घर के अंदर जहाँ कई लोग हितेन को मिस करने वाले हैं। हितेन का जाना सभी के लिए किसी झटके से कम नहीं होगा। पर वही कहते हैं ना यह बिग बॉस का घर है और यहाँ कुछ भी हो सकता है।

इसके अलावा हाल में हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच टैप वॅाटर को लेकर काफी कहा सुनी हुई। दरअसल, शिल्पा खाना बनाने के लिए टैप वॉटर का यूज करती हैं। इस बारे में अर्शी, हिना को बताती है तो हिना को गुस्सा आता है और कहती हैं कि इसी वजह से मेरा पेट खराब हो रहा है। उसके बाद हिना, शिल्पा को सुनाती हैं कि आप टैप वॉटर नहीं यूज कर सकतीं।

शिल्पा को ये बुरा लगता है और वो खुद को बाथरूम में बंद कर लेती हैं। जिसके बाद विकास और अर्शी बाथरूम के बाहर शिल्पा का इंतजार करते हैं। जब तक शिल्पा बाहर नहीं आ जाती दोनों वहीं इंतजार करते हैं। उसके बाद जब शिल्पा बाहर आती हैं तो विकास उन्हें समझाते हैं कि उन्हें ऐसे रोना नहीं चाहिए। फिर विकास कहते हैं कि आप रो मत, रोने के बाद आपकी स्किन रूखी लगती है। अब रो-रो के आंखे लाल हो गईं। ये बातें सुनकर शिल्पा फिर शर्मा जाती हैं और हंसने लगती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो