SHOCKING: तो क्या अब पहरेदार पिया की एक्ट्रेस लेंगी BIGG BOSS 11 में एन्ट्री ?

Riya Jain

Publish: Sep, 02 2017 01:01:00 (IST) | Updated: Sep, 02 2017 01:06:00 (IST)

TV News
SHOCKING: तो क्या अब पहरेदार पिया की एक्ट्रेस लेंगी BIGG BOSS 11 में एन्ट्री ?

SHOCKING: तो क्या अब पहरेदार पिया की एक्ट्रेस लेंगी BIGG BOSS 11 में एन्ट्री ?

जैसा की हम सब जानते हैं सोनी टीवी के शो पहरेदार पिया की बंद हो गया है। हांलाकि अभी भी इसके नए सीजन के आने की उम्मीद है। लेकिन खबर आ रही है की इस सीरियल की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को बिग बॅास 11 के लिए बतौर चर्चित टीवी फेस के लिए एप्रोच किया गया है। आए दिन अपने सीरियल के कारण सुर्खियां बटोर रही एक्ट्रेस अब सोशल मीडिया में काफी पॅापुलर हो चुकी हैं। यहीं वजह है की बिग बॅास की टीम अब तेजस्वी को अपने शो का हिस्सा बनाना चाहती है।

लेकिन इंडियन फॉरम्स की एक रिपोर्ट के अनुसास तेजस्वी ने बताया की,-जी, मुझे इस शो के लिए अप्रोच किया गया। लेकिन फिलहाल मैं अभी इस शो में जाने को लेकर कुछ नहीं कह सकती। मैं इसको लेकर श्योर नहीं हूं। अभी सोनी टीवी में नए शो को लेकर ताम जारी है। मुझे नहीं लगता कि रिएलिटी शो बिग-बॉस मैं कर पाऊंगी।

तो हो सकता है की तेजस्वी भी बिग बॅास 11 के लिए इनकार कर दें। लगता है सारे सेलेब्रिटी आजकल बिग बॅास से डरने लगे हैं। तभी तो एक के बाद एक सभी शो के ऑफर को रिजेक्ट किए जा रहे हैं।

बता दें शो पहरेदार पिया की ऑफ एयर हो चुका है। इस 28 को शो का टेलिकास्ट नहीं किया गया। पहले खबरें आ रही थी की बीसीसीसी ने सोनी चैनल को इस शो को शिफ्ट करने के निर्देश दिये हैं।

ब्रॉडकास्टिंग कंटेंट कंप्लेंट काउंसिल (बीसीसीसी) के पास 100 से भी ज्यादा शिकायकतें आ चुकी थी जिसकी वजह से शो के टेलिकास्ट होने के टाइमिंग को बदलने की मांग रखी गई थी। लेकिन अचानक शो के बंद हो जाना यकीनन चौंकाने वाली बात है।

बता दें शो के बंद होने की वजह 9 साल के लड़के की 18 साल की लड़की से शादी साथ ही हनीमून का सीन दिखाए जाना है। सीरियल में आए इन सीन्स की वजह से लोग लगातार सीरियल की आलोचना कर रहे थे। इसके बाद चर्चा हो रही थी की शायद सीरियल में लीप आएगा और सीरियल में दोनों एक्टर्स की उम्र को बढ़ाकर दिखाया जाएगा। लेकिन उससे पहले ही शो बंद हो गया।

अब शो के निर्देशक का कहना है की वे जल्द ही शो को दुबारा एक नए सिरे से शुरु करेंगे और इसका नया सीजन शुरु करेंगे।

 

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned