scriptहरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौाधरी को हुई जेल, इन 5 कारणों से हो सकती हैं घर से बाहर! | Bigg Boss-11 : Sapna may be out of bigg boss due to these five reason | Patrika News

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौाधरी को हुई जेल, इन 5 कारणों से हो सकती हैं घर से बाहर!

Published: Oct 14, 2017 08:32:11 pm

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौाधरी को हुई जेल, इन 5 कारणों से हो सकती हैं घर से बाहर!…

Sapna Choudhary

Sapna Choudhary

बिग बॉस सीजन-11 को शुरू हुए अभी दो हफ्ते भी नहीं हुए हैं कि हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा है। सपना की बढ़ती पॉपुलरिटी उनकी जीत में रोड़ा बनती जा रही है। इसके चलते सपना सलाखों के पीछे जा चुकी हैं। लेकिन फिर भी वह बाकी कंटेस्टेंट्स का खेल बिगाड़ने, अर्शी खान का बैंड बजाने और शो जीतने की राह पर धीरे-धीरे कामयाब होती जा रही है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा सपना का पक्ष मजबूत होता दिख रहा है। बिग बॉस सलमान खान भी सपना के खेल से प्रभावित हैं। क्या सपना आगे भी अपने खेल को इसी मजबूती से बढ़ाने सकेंगी। ये सबसे बड़ा सवाल बना हुआ जिसका जवाब आने वाले दिनों में ही मिल पाएगा।

ये 5 बातें जो सपना की जीत में रोड़ा बन सकती हैं…

1. बिग बॉस के घर में जेल जाना नेगेटिव कारणों में सबसे बड़ा कारण है ये कि वे कंटेस्टेंट से लड़ने के दौरान आग बबूला हो जाती हैं और गुस्से में किसी को कुछ नहीं समझतीं हैं।

2. सपना चौधरी का गुस्सा हमेशा सातवें आसमान पर रहता है और वह सबसे ज्यादा मारने और मरने की बात की बात करती हैं। सपना को घर से निकलने का कोई डर नहीं है। यहीं वजह है कि बाकी कंटेस्टेंट सपना के इस एटिट्यूड पर कुछ नहीं कह पाते हैं।

3. घर में सपना का सबसे बड़ा कोई है तो वो अर्शी खान। शुरू से अब तक सपना की सबसे ज्यादा भिंड़त अर्शी से ही हुई है। यहीं वजह है कि सपना और अर्शी दोनों को ही जेल में एक साथ डाला गया।

4. सपना भले ही घर में चुपचाप रहती हैं लेकिन चुपके से घर के कंटेस्टेंट्स पर भद्दे कमेंट्स मारना भी उनकी आदत है। सपना ने घर की पड़ोसन लुसिंडा की तुलना कुत्ते से कर डाली जिससे लोगों के मन में उनकी नकारात्मक छवि बन सकती है।

5. सपना घर में लड़ाई के दौरान सबसे ज्यादा हो-हल्ला करती हैं। उन्हें शांत करना भी मुश्किल हो जाता है। उनका कुछ पता नहीं, वो कब गुस्से में किस पर हाथ उठा दें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो