scriptबिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे ने रचा ऐसा इतिहास, जो इससे पहले कभी नहीं हुआ | Bigg Boss 11:Shilpa Shindes fan-following has broken all records | Patrika News

बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे ने रचा ऐसा इतिहास, जो इससे पहले कभी नहीं हुआ

Published: Dec 02, 2017 02:27:08 pm

बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे ने रचा ऐसा इतिहास, जो इससे पहले कभी नहीं हुआ
 

Shilpa_Shinde

Shilpa_Shinde

बिग बॉस के घर में शिल्पा के व्यवहार को लेकर लोगों की खूब तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि शिल्पा अच्छा खेल रही हैं। सबसे ज्यादा दिलचस्प पल वो था जब विकास गुप्ता ने शिल्पा की एक्टिंग स्कील्स की तारीफ करते हुए कहा था कि वह एक अच्छी एक्टर हैं। शिल्पा और विकास के बीच दोस्ती देखकर सबको अच्छा लग रहा है। यहां हम अभिनेत्री को रिकॉर्ड-ब्रेकिंग सपोर्ट करने के लिए शिंल्पा शिंदे के सभी फैन्स को बधाई देना चाहते हैं!

https://twitter.com/RealVinduSingh/status/936638729002786816?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/ShilpaShinde?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Shilpa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Shilpa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शिल्पा शिंदे बिग बॉस में एंटर होते ही विकास गुप्ता के साथ लड़ाई को लेकर लाइमलाइट में आ गई थीं। इन दोनों के बीच बिग बॉस में एंटर होने से पहले ही तीखी बहस शुरू हो गई थी। लेकिन अब विकास और शिंल्पा के संबंधों में एक नया मोड़ आया है और अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है। एंड टीवी के शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की पूर्व अंगूरी भाभी अब बिग बॉस के घर में मजबूत दावेदारों में एक हैं। बिग बॉस में शिल्पा को किचन का जिम्मा सौंपा गया है और वह घरवालों के लिए स्वादिष्ट भोजन बनाती हैं और परोसती भी हैं।

अर्शी खान से विवाद के बाद बंदगी के सामने शिल्पा शिंदे रोती हुई दिखाई दी थी। इस बीच घर में कैप्टंसी टास्क चल रहा था जिसमें विकास और प्रियांक दावेदार थे और बाकी घरवालों को उनकी समर्थन में डांस करना था। इस दौरान शिल्पा ने विकास के समर्थन में जमकर डांस किया। जबकि शिल्पा घर के अंदर लोगों का सपोर्ट करने में बिजी हैं, उनकी फैन फॉलोविंग दिन ब दिन बढ़ रही है और अब रिकॉर्ड तोड़ रहा है!

‘शिल्पा घर के अंदर और बाहर सभी के दिल पर राज कर रही हैं। बिग बॉस में एंटर होने बाद से शिल्पा लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं और शिल्पा के समर्थन में ट्विटर पर 329के ट्वीट्स है और लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। बिग बॉस के इतिहास में आज तक किसी भी कंटेस्टेंट के समर्थन में इतने ट्वीट्स नहीं किए गए हैं।’

यहां देखिए शिल्पा के सर्मथन में किए गए कुछ ट्वीट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो