script

BIGG BOSS 11 में हुआ फेरबदल, जहां विकास ने शिल्पा से गले लगकर मांगी माफी वहीं पुनीश संग हुई बंदगी की जमकर लड़ाई…

Published: Oct 18, 2017 09:58:54 am

Submitted by:

Riya Jain

BIGG BOSS 11 में हुआ फेरबदल, जहां विकास ने शिल्पा से गले लगकर मांगी माफी वहीं पुनीश संग हुई बंदगी की जमकर लड़ाई…

bigg boss 11

bigg boss 11

बिग बॅास ११ के इस सीजन में एक के बाद एक ट्विस्ट आते दिखाई दे रहे हैं। देखने से तो एसा लग रहा है की इस शो में किसी भी कंटेस्टेंट पर विश्वास नहीं किया जा सकता। कभी दो दुश्मन दोस्त बन जाते हैं तो कभी दो प्यार के पंछी जानी दुश्मन।

हाल में बिग बॅास ११ के मंगलवार के एपिसोड में कई नए ट्विस्ट आए। लग्जरी बजट टास्क और दिन खत्म होते-होते एक सदस्य को मिली कालकोठरी की सजा। सभी कंटेस्टेंट्स के बीच छिड़ी नए कैप्टन बनने की जंग। हमेशा की तरह बिग बॉस हाउस के दिन की शुरुआत गर्माहट के साथ हुई। उठते ही सबसे पहले आकाश ददलानी और बनाफ्शा सूनावाला से लड़ाई कर डाली। आकाश ने बनाफ्शा को कहा कि वो कामचोर है।

इसके बाद बनाफ्शा पूरे दिन झाड़ू लेकर सफाई करती और ख़ुद को झाड़ू क्वीन कहती नजर आई। साथ ही आकाश पर ताना कसते हुए कहा कि आप तो मेरे सर हैं, जो भी आप कहेंगे वो ही मैं करूंगी।

दूसरी ओर घर के लव बर्डस पुनीश और बंदगी के बीच भी प्यार भरी तकरार देखने को मिली। पुनीश से किसी बात से खफा होकर बंदगी ने खाना खाने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुनीश ने अपने हाथों से बंदगी को खाना खिलाया।

मंगलवार के एपिसोड में सबसे खास थी विकास और शिल्पा के बीच हुई दोस्ती। दरअसल विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे से मांगी माफी। उन्होंने अपनी गलती मानते हुए कहा कि बिग बॉस के घर में जो उन्होंने किया वो अच्छा नहीं था। इसके बाद नाराज शिल्पा को गले भी लगाया।

इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को लग्ज़री बजट टास्क दिया, -जो मुड़ गया, वो उड़ गया। इस टास्क में घर वालों को दो टीमों में बांटा गया। विकास और पुनीश टीम के कैप्टन बने और उनको संचालक की भूमिका भी दी गई। हालांकि, टास्क शुरू होने से पहले ही दोनों के बीच हल्की बहस हो गई, लेकिन शाम को लग्जरी बजट टास्क के दौरान घर के बाकी सदस्यों के बीच फिर अनबन शुरु हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो