Bigg Boss 11: सलमान को लेकर जुबेर ने किए चौंकाने वाले खुलासे, लीक हुई फोन रिकॉर्डिंग

Dilip chaturvedi

Publish: Oct, 12 2017 06:51:53 (IST)

TV News
Bigg Boss 11:  सलमान को लेकर जुबेर ने किए चौंकाने वाले खुलासे, लीक हुई फोन रिकॉर्डिंग

Bigg Boss 11: सलमान को लेकर जुबेर ने किए चौंकाने वाले खुलासे, लीक हुई फोन रिकॉर्डिंग

'बिग बॉस 11' का आगाज जबरदस्त हुआ। इससे पहले ऐसा आगाज...कभी नहीं। जी हां, शो अपने पहले ही दिन से ही सुर्खियों में है। शो का पहला 'वीकेंड का वार' काफी ज्याद गर्म रहा। शो में सलमान खान ने जुबेर की जमकर क्लास लगाई, जिसके बाद जुबेर ने कई सारी स्लीपिंग पिल्स ले ली और उन्हें शो से इमरजेंसी एग्जिट दिया गया। खबर है कि जुबैर ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। साथ ही पहले हफ्ते कम वोट्स मिलने की वजह से जुबेर को घर से बेघर कर दिया गया। इसके बाद जुबेर ने सलमान के खिलाफ धमकी देने के मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि सलमान खान और जुबेर खान के बीच की कंट्रोवर्सी अब कभी नहीं थम पाएगी। वजह साफ है कि जुबेर खान ने सलमान के खिलाफ अपनी आवाज और मुखर कर दी है। हाल ही एक फोन रिकॉर्डिंग सामने आया है। इस कॅाल का खुलासा एजाज खान ने किया है। ये वही एजाज खान है, जो इससे पहले बिग बॉस में भी आ चुके हैं और स्रबसे बड़ी बात यह है कि उन्होंने जिस शख्स का भांडा फोड़ा है, उसकी फिल्म में वो लीड एक्टर थे। जी आप बिल्कुल सही समझे...जुबैर की फिल्म लकीर के फकीर में उन्होंने लीड भूमिका निभाई थी। यह भी कहा जा सकता है कि इस कॅाल में एजाज ने जुबेर का भांडा फोड़ दिया है।
इस कॅाल में जुबेर ने कहा है कि एजाज भाई मैंने आपके खिलाफ कुछ भी नहीं बोला। मैंने तो सिर्फ इतना ही कहा कि एजाज ने मेरी फिल्म में बतौर लीड काम किया है और तू(सलमान खान) इतने बड़े राइटर का बेटा होने के बावजूद अपनी पहली फिल्म में पैरलल रोल में नजर आया है।

zubair khan

जुबेर ने सलमान पर लगाए कई गंभीर आरोप...
सलमान ने मुझे धमकी दी। अगर मैं सुसाइड नहीं करता, तो मुझे निकलने नहीं दिया जाता। मुझे गाली देने के लिए कहा गया। दूसरे की इज्जत उतार कर पैसे कमाए जा रहे हैं। दिन में दो बार गाली देना है। लडऩे के लिए कहा जाता है। ये सब टीआरपी के लिए होता है।
सलमान खान ने मेरे दिल के साथ खेला है। मैं अब उसके दिमाग से खेलूंगा। अब देखता हूं, वो ऐड़ा पठान क्या करता है। उसे जो करना है कर ले।

सलमान के कारण सुसाइड...
मुझे प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए, लेकिन जो सुसाइड करने की कोशिश करता है, उसे सरकारी अस्पताल में लेकर जाना चाहिए था। लेकिन मेरे साथ गलत किया गया है। सलमान के खिलाफ केस फाइल हो। मुझे सलमान ने दिमागी तौर पर बहुत ट्रोचर किया है।

भाई का चमचा है सलमान...
मैं सलमान को बोलता हूं। तेरे को ऊपर से फोन आया, तेरी फटी है। तू वहां का खास है। तू चमचा है। हम गद्दारों के साथ नहीं है। मुझे भारतीय सरकार पर भरोसा है। मैं देशभक्त हूं।

सलमान को क्या पता बच्चों का दर्द...
मैं इस शो के जरिए अपने बच्चों का कुछ बोलना चाहता था। अपने बच्चों को बुलाना चाहता था। सलमान को क्या पता बच्चों के बारे में। वो कौन होता है मुझे कुछ भी बोलने वाला। तू शर्ट उतार कर नाचता है, तो तुझे कोई रोकने नहीं आता है। फिर मुझे क्यों बोल रहा है।

तू क्या है...जुबेर सब जानता है...
बीइंग ह्यूमन क आड़ में तू क्या करता है सब पता है। तुने कार एक्सीडेंट के बाद अपनी बेड बॉय की इमेज सुधारा है वरना तू क्या है ये जुबेर को अच्छे से पता है। तू कौन से भाई के पास जाता है। कौन सी हीरोइन के साथ जाता है हम सबको पता है।

खैर, अब सवाल यह उठता है कि जुबेर की जुबान बंद कराने के लिए सलमान क्या करते हैं...यह देखना दिलचस्प होगा? किसी को सुसाइड के लिए उकसाना...मानसिक रूप से प्रताडि़त करना...बहुत गंभीर आरोप है। यदि यह केस कोर्ट में जाता है, तो सलमान को सफाई देना मुश्किल पड़ जाएगा। यहां बेहद बुरे फंस सकते हैं सलमान खान।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned